उत्तरप्रदेश

रीवा के युवक की यूपी के गोरखपुर में हत्या, गुंडों में पीट-पीट कर उतारा मौत के घाट

रीवा के युवक की यूपी के गोरखपुर में हत्या, गुंडों में पीट-पीट कर उतारा मौत के घाट
x
गोरखपुर के मॉडल शॉप में काम करने वाले रीवा के एक युवक की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई है।

रीवा। यूपी का गोरखपुर इन दिनों मारपीट एवं हत्या जैसी वारदातों को लेकर चर्चा में है। कानपुर के कारोबारी मनीष गुप्ता की पुलिस की पिटाई से हुई मौत का मामला अभी शांत भी नही हुआ था कि रीवा के युवक मनीष प्रजापति की गुंडो ने पीट-पीट कर हत्या कर दी।

रीवा का रहने वाला है मृतक

जानकारी के तहत गोरखपुर जिले के थाना ताल अंतर्गत रामगढ़ में संचालित मॉडल शॉप के कैंटीन में काम करने वाले मनीष प्रजापति पिता श्रवण प्रजापति निवासी पनगढ़ी थाना गढ़ जिला रीवा एमपी की गुंडों ने पीट-पीट कर हत्या कर दी है।

मॉडल शॉप के अंदर हुई घटना

बताया जा रहा है कि मनीष प्रजापति मॉडल शॉप के कैंटीन में काम करता था। जहां रात में क्षेत्र का हिस्ट्रीशीटर बदमाश अपने साथियों के साथ पहुंचा और फ्री में शराब की मांग करने लगा। बिना पैसे के शराब देने से मनीष ने इंकार कर दिया। जिस पर बदमाशों ने उसे पीटना शुरू कर दिया। उसके बचाव में आए उसके साथी बहराइच के हुजूरपुर थाना क्षेत्र स्थित पातोपुर निवासी रघु के साथ भी मारपीट किए है। वहीं अन्य वेटर व कर्मचारी जान बचाकर भागने लगे।

घटना के दौरान वहां पर अफरा-तफरी का माहौल हो गया और कई कर्मचारी खुद को बचाने के लिए काउंटर के पीछे कूद पड़े। किसी तरह से छिपकर लोगों ने अपनी जान बचाई। दोनों को गंभीर रूप से घायल करने के बाद गुंडे डंडे हॉकी लहराते हुए भाग निकले। दोनों को घायल अवस्था में इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। परीक्षण के बाद डॉक्टरो ने मनीष प्रजापति को मृत घोषित कर दिया।

CCTV में कैद हुई वारदात

युवक के साथ हुई मारपीट की यह घटना मॉडल शॉप एवं कैंटीन में लगे CCTV में कैद हुई। घटना के बाद मौके पर पहुचे पुलिस अधिकारियों ने घटना को लेकर जांच कर रही है। वही सीसीटीव्ही से हमलावरों की पहचान की गई है। जिसमें इलाके का हिस्ट्रीशीटर और उसके साथियों ने वारदात को अंजाम दिए है।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story