उत्तरप्रदेश

Prayagraj Student Murder: 10वीं के छात्र की पीट-पीटकर कर दी गई हत्या, बहन से छेड़छाड़ का कर रहा था विरोध

Prayagraj Student Murder: 10वीं के छात्र की पीट-पीटकर कर दी गई हत्या, बहन से छेड़छाड़ का कर रहा था विरोध
x
Prayagraj Student Murder:

Prayagraj Student Murder: स्कूल में छात्रों के बीच हुआ विवाद इतना बढ़ा कि वह हत्या तक जा पहुंचा। छात्र की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। अब यह मामला तूल पकड़ता जा रहा है। देर रात सड़क पर जाम लगा दिया गया और जमकर विरोध प्रदर्शन हुआ। मौके पर अधिकारी अफसर भी पहुंचे लोगों को समझाइस दी तथा जाम खुलवाया। हत्या की मुख्य वजह के संबंध में पता चला है कि चचेरी बहन के साथ छेड़खानी का विरोध करने पर आरोपियों ने युवक को पीट-पीटकर मार डाला।

क्या है पूरा मामला

मध्य प्रदेश के रीवा जिले के उत्तर प्रदेश सीमा से लगा हुआ प्रयागराज जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। बताया गया है कि बहन के साथ छेड़खानी का विरोध करने पर आरोपियों ने 10वीं कक्षा के छात्र को पीट पीट कर मार डाला है।

जानकारी के अनुसार यह मामला प्रयागराज जिले के खीरी इलाके का बताया गया है। यहां दसवीं पढ़ने वाले छात्र सत्यम शर्मा सोमवार स्कूल से वापस घर जा रहे थे सत्यम के साथ उनकी चचेरी बहन भी थी। रास्ते में कुछ स्कूली छात्रों ने ही उन्हें रोक लिया। विवाद करने लगे और मारपीट करते हुए लहूलुहान कर दिया।

इलाज के दौरान हुई मौत, आरोपी पकड़ाए

घटना के बाद अस्पताल ले जाया गया लेकिन इलाज के दौरान सत्यम शर्मा की मौत हो गई। पुलिस ने 4 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए आरोपियों को पकड़ लिया है। पुलिस द्वारा छेड़खानी की घटना से इनकार किया जा रहा है।

पुलिस द्वारा बताया गया है कि सोमवार को स्कूल में छात्रों के बीच विवाद हुआ था। जिसके बाद स्कूल से छुट्टी होने के बाद आरोपी छात्र निकल कर आ गए। जैसे ही सत्यम अपनी बहन के साथ साइकिल से घर जा रहा था उसी समय आरोपियों ने उस पर हमला कर दिया। आरोपियों में 2 छात्र उसी स्कूल के बताए जाते हैं जहां पर सत्यम पढ़ रहा था।

Next Story