उत्तरप्रदेश

पीलीभीत सड़क हादसा: गंगा स्नान कर लौट रहे 10 श्रद्धालुओं की मौत, 9 मरने वाले एक ही परिवार के लोग थे

पीलीभीत सड़क हादसा: गंगा स्नान कर लौट रहे 10 श्रद्धालुओं की मौत, 9 मरने वाले एक ही परिवार के लोग थे
x
Pilibhit Sadak Hadsa: श्रद्धालुओं से भरी पिकअप पेड़ से टकरा गई जिससे 10 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई

Pilibhit Sadak Hadsa News: गुरुवार को यूपी के पीलीभीत में दर्दनाक सड़क हादसा घटित हुआ, जहां 17 लोगों से भरी पिकअप के पेड़ में टकराने से 10 लोगों की मौत हो गई जिनमे से 9 एक ही परिवार के सदस्य थे। इस घटना में 7 लोग घायल हुए हैं जिनमे से एक ही हालत नाजुक बनी हुई है।

यह सभी लोग हरिद्वार में गंगा स्नान करके अपने घर लौट रहे थे, इस दौरान जिस पिकअप वाहन में सभी सवार थे वह पेड़ से जा टकराई जिसके बाद 10 लोगों की मौत हो गई.

पीलीभीत सड़क हादसे का पूरा मामला

Pilibhit Road Accident News: यह हादसा यूपी के पीलीभीत अंतर्गत गजरौला थाना के मलमूड़ के पास घटित हुआ है, पीलीभीत सड़क हादसे में जिन लोगों की मौत हुई है उनमे से 9 लोग एक ही परिवार के थे जिनमे 2 बच्चे भी थे. जैसे ही पुलिस को इस हादसे की जानकारी हुई तो तुरंत एबुलेंस बुलाकर घायलों को अस्पताल रवाना कर दिया गया. मृतकों के परिजनों को फोन लगाकर इस दुखद घटना के बारे में इतल्ला किया गया.

इस हादसे में 7 लोगों की जान बच गई है लेकिन एक ही हालत गंभीर है, घायलों में से एक व्यक्ति ने बताया कि वो रात में सोए नहीं थे ड्राइवर को भी झपकी आ रही थी. जैसी ही पिकअप गजरौला के पास पहुंची तो तेज़ धक्का महसूस हुआ, पता चला कि गाड़ी पेड़ से टकरा गई है।

2 साल की बच्ची अपने दादा की गोद में सोई थी

घटना में जिन लोगों की मौत हुई है वो यूपी के लखीमपुर जिले के गोला कस्बे के रहने वाले थे. पीलीभीत सड़क हादसे में 2 साल की बच्ची ख़ुशी की भी मौत हो गई जो अपने दादा लालमन की गोद में सो रही थी. इस दुर्घटना में लालमन (63) उनकी पत्नी सरला (60), बहु लक्ष्मी (28), रचना (28), पोते हर्ष (16), पोता सुशांत (14) और पोता आनंद (3), पोती खुशी (2) और बेटा श्याम सुंदर (45) और ड्राइवर की मौत हो गई। बहू सीलम, बेटा संजीव, पोता प्रशांत, कृष्णपाल, यश और प्रवीण घायल हैं। जिनमें प्रशांत की हालत गंभीर बनी हुई है।

सीएम ने 2-2 लाख की आर्थिक सहायता देने का एलान किया

यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने पीलीभीत सड़क हादसे में मरने वाले लोगों के परिजनों को 2-2 लाख रुपए की आर्थिक सहायता देने का एलान करते हुए, घटना पर दुःख प्रकट किया. पीलीभीत सड़क दुर्घटना पर राहुल गाँधी, अखिलेश यादव सहित कई राजनेताओं ने दुःख जाहिर किया।


Next Story