उत्तरप्रदेश

होली पर UP आने वालो की होगी कोरोना जांच, मुख्य स्वास्थ्य सचिव ने दी जानकारी

होली पर UP आने वालो की होगी कोरोना जांच, मुख्य स्वास्थ्य सचिव ने दी जानकारी
x
लखनऊ : कोरोना संक्रमण रोकने योगी सरकार हर संभव निर्णय ले रही है। ऐसे में प्रदेश के अपर मुख्य सचिव चिकित्सा एवं स्वास्थ अमित मोहन प्रसाद ने रविवार को बताया की कोरोना से ज्यादा प्रभावित राज्यों से होली में आने वाले लोगो का कोरोना टेस्ट होगा। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फोकस टेस्टिंग के तहत प्रदेश में 13 मार्च से 27 मार्च तक टेस्टिंग अभियान चलाया जायेगा। उन्होंने बताया की जो लोग होली का सामान, दुकानों पर काम करते हैं उनकी भी जांच की जाएगी। 

लखनऊ : कोरोना संक्रमण रोकने योगी सरकार हर संभव निर्णय ले रही है। ऐसे में प्रदेश के अपर मुख्य सचिव चिकित्सा एवं स्वास्थ अमित मोहन प्रसाद ने रविवार को बताया की कोरोना से ज्यादा प्रभावित राज्यों से होली में आने वाले लोगो का कोरोना टेस्ट होगा। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फोकस टेस्टिंग के तहत प्रदेश में 13 मार्च से 27 मार्च तक टेस्टिंग अभियान चलाया जायेगा। उन्होंने बताया की जो लोग होली का सामान, दुकानों पर काम करते हैं उनकी भी जांच की जाएगी।

उत्तर प्रदेश अपर मुख्य सचिव स्वास्थ्य अमित मोहन प्रसाद ने रविवार को बताया की प्रदेश में कोरोना संक्रमण के 117 नए मामले सामने आए हैं। डिस्चार्ज होने वालों की संख्या 191 है। सक्रिय मामलों की संख्या घटकर अब 1,647 रह गई है। अब तक प्रदेश के 8,737 लोगों की संक्रमण से मृत्यु हुई है।

देश भर में मिले 18,599 नए मामले

भारत में पिछले 24 घंटे में COVID19 के 18,599 नए मामले आने के बाद कुल पॉजिटिव मामलों की संख्या 1,12,29,398 हुई। 97 नई मौतों के बाद कुल मौतों की संख्या 1,57,853 हो गई है। देश में सक्रिय मामलों की कुल संख्या अब 1,88,747 है।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story