Painful accident, driver burnt with bike.jpg

दर्दनाक हादसा, बाइक के साथ चालक जलकर खाक...

RewaRiyasat.Com
Sandeep Tiwari
30 Mar 2021

हापुड़। चलती बाइक में अचान आग लग जाने से बाइक चालक भी उसकी चपेट में आ गया। आग लगने के बाद बाइक अनियत्रित हो कर पलट गई और चालक उसके नीचे दब गया। मदत मे लिए पहुंचे लोग जब तक कुछ कर पाते उसकी मौत हो चुकी थी। पुलिस को सूचना दी गई लेकिन वह देर से पहुंची तब तक चालक जलकर खाक चुका था। 

एनएच 9 पर हुआ हादसा

हापुड़ के नेशनल हाइवे के बायपास में एक दर्दनाक हादसा हो गया। हादसे में एक बाइक सवार युवक जो गढ़ से गाजियाबाद की ओर जा रहा था वह हादसे की चपेट में आने से जलकर खाक हो गया। 

किसानों ने बताया आंखो देखा हाल

बताया जाता है कि जिस जगह यह हादसा हुआ वहीं बायपास से कुछ ही दूरी पर किसान अपने खेतों में काम कर रहे थे। किसानो के बताए अनुसार तेज रफतार बाइक अनियंत्रित होकर गिर गई और बाइक के गिरते ही उसमें आग लग गई।
 

बइक के नीचे दब गया युवक

किसानो ंके बाताउ अनुसार बाइक चला रहा युवक गिरने के बाद बाइक के नीचे दब गया। सम्भवतः बाइक का पेट्रोल उसके उपर गिर तेजी से आग पूरे शरीर को अपने चपेट में ले लिया। आग लगने की वजह से ही युवक अपने को बाइक से बाहर निकाल सका और उसकी मौत हो गई।

गिरते ही हुई मौत

किसानो का कहना है कि युवक कहां का है यह पाता नही चल पाया है। लोगोें का मानना है कि युवक गिरते ही बेहोस हो गया और बदन में आग फैल जाने से उसकी मौत हो गई। 
 

SIGN UP FOR A NEWSLETTER