उत्तरप्रदेश

Sasur Aur Bahu Ne Rachai Shadi: 70 साल के ससुर ने अपने से 42 साल छोटी बहु से रचाई शादी, पूरे देश में हो रही थू-थू

BAHU
x

BAHU

Sasur Bahu Love Story: यूपी के गोरखपुर में 70 वर्ष के बुजूर्ग ने अपने से 42 वर्ष छोटी उम्र की बहू से रचाई शादी.

Sasur Aur Bahu Ne Rachai Shadi: यूपी के गोरखपुर में एक ससुर और बहू के शादी की तस्वीर न सिर्फ तेजी से वायरल हो रही है बल्कि इस विवाह को लेकर चर्चा भी हो रही है। हो भी क्यू न, दरअसल कहते है कि ससुर और बहू का रिश्ता पिता-पुत्री के सामान होता है, लेकिन आज के बदले परिवेश ऐसे रिश्तों मे भी अब सवाल उठा रहे है।

दरअसल सोशल मीडिया में आ रही खबरों के तहत 70 वर्ष के एक बुजूर्ग ने अपने 28 वर्ष की बेवा बहू से विवाह करके दाम्पात्य जीवन की शुरूआत की है। 42 वर्ष की छोटी उम्र वाली बहू को पत्नी बना जाने को लेकर अब हर कोई बुजूर्ग और बहू के इस कदम पर चर्चा कर रहा है।

ऐसे हुआ विवाह sasur bahu relation

जो खबरें आ रही है उसके तहत यह विवाह उत्तर-प्रदेश के गोरखपुर जिले से सामने आ रहा है। खबरों के तहत बुजूर्ग की पत्नी ने 12 वर्ष पहले उसका साथ छोड़ दिया था। इस दौरान उसके बेटे की भी मौत हो गई। ऐसे में बहू की कंम उम्र होने के कारण उसने बहू की दूसरी शादी करवां दी, लेकिन उसकी शादी नही चल पाई और बहू वापस अपने पहली ससुराल में आकर रहले लगी।

इसी बीच दोनों ने विवाह करने का फैसला कर लिए और उन्होने गुपचुप तरीके से न सिर्फ विवाह कर लिए बल्कि उनके वरमाला की तस्वीर अब सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही है। बहरहाल सच्चाई जो भी हो, लेकिन इस शादी की चर्चा तेजी से हो रही है।

लोग कर रहे कमेंट

बुजुर्ग की शादी की कुछ तस्वीरें हवा की तरह तेजी से वायरल हो रही है। वहीं, इस घटना के बाद लोगों में काफी थू-थू हो रही है। लोग अलग- अलग रिएक्शन दे रहे हैं। साथ ही, कमेंट भी कर रहे हैं।

Next Story