उत्तरप्रदेश

अब जाकर मिली Kanika Kapoor को राहत, Corona Report आई Negative

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:18 AM GMT
अब जाकर मिली Kanika Kapoor को राहत, Corona Report आई Negative
x
Corona वायरस से जूझ रहीं बॉलीवुड सिंगर Kanika Kapoor के लिए अच्छी खबर है। उनकी पांचवीं रिपोर्ट Negative आई हैं। हालांकि अभी उन्हें Lucknow के

Corona वायरस से जूझ रहीं बॉलीवुड सिंगर Kanika Kapoor के लिए अच्छी खबर है। उनकी पांचवीं रिपोर्ट Negative आई हैं।

Corona वायरस से जूझ रहीं बॉलीवुड सिंगर Kanika Kapoor के लिए अच्छी खबर है। उनकी पांचवीं रिपोर्ट Negative आई हैं। हालांकि अभी उन्हें Lucknow के PGI अस्पताल से छुट्टी नहीं मिलेगी। डॉक्टरों का कहना है कि Kanika Kapoor का एक और टेस्ट किया जाएगा और वो Negative आने के बाद ही उन्हें छुट्टी मिल सकेगी।

लॉकडाउन के बीच Twinkle Khanna को टेप से चिपकाना पड़ा चश्मा, ग्लू से स्लिपर

बता दें, Kanika Kapoor लंदन से लखनऊ आई थीं और बिना जांच के लिए एयरपोर्ट से बाहर निकल आई थीं। इसके बाद उन्होंने कई पार्टियां कीं, जिनमें हिस्सा लेने वालों में संक्रमण का खतरा पैदा हो गया। उनकी पार्टियों में हिस्सा लेने वालों में राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, उनके सांसद बेटे दुष्यंत, उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री भी शामिल थे। इन सभी ने खुद को अलग कर लिया था, हालांकि सभी की Corona रिपोर्ट Negative आई थी।

Kanika Kapoor को हुआ था हायर लोड कोरोना वायरस

Kanika Kapoor को हायर लोड Corona वायरस हुआ था। इस बीच, कोराना वायरस की जांच में लापरवाही बरतने पर उनके खिलाफ लखनऊ और कानुपर में केद भी दर्ज हुए हैं। बीच में आशंका जताई गई थी कि यदि Kanika Kapoor की लापरवाही के कारण यदि किसी की Corona वायरस से मौत होती है तो उन पर हत्या का केस भी चल सकता है। अच्छी बात यह है कि अभी तक ऐसा कोई मामला सामने नहीं आया है।

टेस्ट से पहले लिखी थी यह बात

Kanika Kapoor ने अपने चौथे कोरोना वायरस टेस्ट से पहले सोशल मीडिया पर लिखा था, 'जीवन हमें समय का अच्छा इस्तेमाल करना सिखाता है, जबकि समय हमें जीवन का मूल्य सिखाता है। आपकी चिंता के लिए शुक्रिया, लेकिन मैं आईसीयू में नहीं हूं। मैं ठीक हूं। मुझे उम्मीद है कि मेरा Corona Virus का अगला टेस्ट Report Negative होगा। मेरे बच्चों और परिवार के लिए घर जाने का इंतजार कर रही हूं... उन्हें मिस कर रही हूं!'

Next Story
Share it