उत्तरप्रदेश

Noida Women Abusing Guards Video: नॉएडा में एक महिला ने गार्ड्स को इतनी भद्दी गलियां दी कि हम बता नहीं सकते

Noida Women Abusing Guards Video: नॉएडा में एक महिला ने गार्ड्स को इतनी भद्दी गलियां दी कि हम बता नहीं सकते
x
Noida Women Abusing Video: यूपी के नोएडा में एक बद्तमीज टाइप के महिला ने कालोनी की सुरक्षा में लगे गार्ड्स को भद्दी गलियां दीं

Noida Women Abusing Guards Video: उत्तर प्रदेश के नॉएडा से एक वीडियो वायरल हुआ है. जहां एक हाई प्रोफ़ाइल महिला का लो स्टैंडर्ड दिखाई दे रहा है. उस महिला ने कालोनी के गार्ड्स को इतनी बुरी तरह गालियां बाकि के हम आपको लिखकर बता दें तो गूगल हमें बैन कर दे. लेकिन नोएडा की गालीबाज महिला का वीडियो जरूर वायरल हो रहा है जिसे हम आपको दिखा जरूर सकते हैं.

नोएडा की गालीबाज महिला का वीडियो वायरल

Noida Women Abusing Security Guards Video: नोएडा की गालीबाज महिला का वीडियो पोस्ट करने वाले एक यूजर ने लिखा है कि सोसाइटी का दरवाजा खोलने में गार्ड से थोड़ी देरी हो गई, इससे गुस्साई महिला गार्ड को गंदी-गंदी गालियां देने लगी।

समझा लो इन बिहारियों को

वीडियो में उस बद्तमीज़ महिला ने ना सिर्फ घटिया किस्म की गालियां बाकि बल्कि अपनी घटिया मानसिकता भी सबसे सामने ले आई. उसने कहा- 'संभाल को इन बिहारियों को' बता दें कि वह गार्ड्स बिहार राज्य से ताल्लुख रखते है और महिला ने बिहारी शब्द का इस्तेमाल इसी लिए किया क्योंकि पूरे देश में बिहार से आने वाले लोगों को यही कह कर अपमानित किया जाता है.

यही महिला सशक्तिकरण

इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोगों के रिएक्शन आने शुरू हो गए. एक औरत के मुँह से इतनी भद्दी गलियां सुन कर लोगों के कान से खून निकल आया. महिला ने इतनी घिनहि टाइप की बातें बोलीं कि सामने खड़े मर्द भी लज्जित हो गए. लोगों ने वीडियो देखकर कहा- यही है महिला सशक्तिकरण, तो किसी ने कहा औरतें ऐसे ही विक्टिम कार्ड खेल कर मर्दों को प्रताड़ित करती हैं. तो किसी ने इसे अमीर-गरीब से जोड़ कर देखा।

नॉएडा को महिला पर क्या कार्रवाई हुई

इस वीडियो के वायरल हों के बाद Noida DCP ने ट्वीट करते हुए बताया- उक्त प्रकरण में अभियोग पंजीकृत कर अग्रिम विधिक कार्रवाही की जा रही है. पुलिस महिला को जल्द अरेस्ट कर सकती है और गाली-गलोच करने के आरोप के तहत धाराएं लगा सकती है.

नोएडा की गालीबाज महिला का वीडियो यहां देखें

Noida Women Abusing Guards Viral Video:


Next Story