उत्तरप्रदेश

Noida: नोएडा में टीचर ने 7वीं क्लास के बच्चे को पीट-पीटकर मार डाला, टेस्ट में कम नंबर आए थे

Noida: नोएडा में टीचर ने 7वीं क्लास के बच्चे को पीट-पीटकर मार डाला, टेस्ट में कम नंबर आए थे
x
नॉएडा में टीचर की पिटाई से 7वीं कक्षा के बच्चे की मौत: टेस्ट में फेल होने पर इतना मारा की बच्चे ने दम तोड़ दिया

नोएडा में टीचर की पिटाई से छात्र की मौत: उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नॉएडा में एक टीचर की पिटाई से छात्र की मौत हो गई है. टीचर ने 7th क्लास के छात्र को इस लिए बेरहमी से मारा क्योंकि वह टेस्ट में फेल हो गया था. इस घटना के बाद परिजन और आसपास के लोग आक्रोशित होकर सड़क में प्रदर्शन करने लगे हैं. बताया गया है कि 11 साल का प्रिंस ग्राम बंबावड़ के कैप्टन सांवलिया पब्लिक स्कूल (Captain Sanwalia Public School, Bambawad) में क्लास 7th में पढता था

शुक्रवार को रोज की तरह प्रिंस स्कूल पढ़ने के लिए गया था. मगर पिछले टेस्ट में उसके मार्क्स कम आए थे. इसी लिए टीचर ने उसे देखते ही मारना शुरू कर दिया। उसे डंडे से बेरहमी से पीटा गया. कुछ देर बाद उसकी हालत खराब होने लगी और वह उल्टियां करने लगा. इसके बाद जब परिजन स्कूल गए तो अपने बच्चे को हॉस्पिटल में एडमिट किया और बाद में ग्रेटर नॉएडा रेफेर कर दिया गया, जहां सही इलाज न मिलने पर प्रिंस को दिल्ली के लोकनायक हस्पिटल में एडमिट किया गया लेकिन शनिवार की देर रात प्रिंस की मौत हो गई.

टीचर की पिटाई से हुई मौत

प्रिंस के घर वालों ने पिटाई करने वाले टीचर के खिलाफ हत्या का आरोप लगाया है. रविवार को आरोपी टीचर के घर के बाहर लोग जमा हुए और प्रदर्शन करने लगे. आक्रोशित जनता आरोपी टीचर को गिरफ्तार करने की मांग कर रही है. इस दौरान पुलिस बल भी मौके पर गया और भीड़ को समझाने की कोशिश की गई. पुलिस का कहना है कि प्रिंस के परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा कायम कर दिया है.

प्रिंस सिर्फ 11 साल का था जो गांव की प्राइवेट स्कूल में 7वीं क्लास में पढता था, पुलिस का कहना है कि अन्य छात्रों ने बताया है कि टीचर ने कई बच्चों को फेल होने पर 2-2 छड़ी मारी थी.


Next Story