उत्तरप्रदेश

मुलायम सिंह ICU में भर्ती, पूरा परिवार मेदांता हॉस्पिटल पहुंचा

Mulayam Singh Yadav Death News
x
Mulayam Singh Health Update: मुलायम सिंह गुरुग्राम के मेदांता हॉस्पिटल के ICU वार्ड में भर्ती कराए गए हैं

Mulayam Singh Health Update: उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम और समाजवादी पार्टी (SP) के संरक्षक मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) की तबियत बिगड़ गई. उन्हें गुरुग्राम के मेदांता हॉस्पिटल के ICU वार्ड में एडमिट किया गया है. मुलायम सिंह के शरीर में ऑक्सीजन लेवल कम हो गया था, उनके इलाज के लिए डॉक्टर्स का पैनल बनाया गया है. बता दें कि मुलायम सिंह 26 सितम्बर से हॉस्पिटल में एडमिट थे. मगर 2 अक्टूबर की शाम उनकी तबियत ज़्यादा बिगड़ गई इसी लिए ICU में एडमिट करना पड़ा.

मुआयम सिंह को देखने के लिए उनके बेटे अखिलेश यादव, बहु डिम्पल और पोता अर्जुन मेदांता हॉस्पिटल पहुंचे हैं. हॉस्पिटल में मुलायम सिंह का हेल्थ अपडेट लेने के लिए सपाइयों का हुजूम इकट्ठा हो गया है. मुलायम सिंह के गांव सैफई से भी लोग उन्हें देखने के लिए पहुंचे हैं.

मुलायम सिंह ICU में एडमिट

डॉक्टर्स ने बताया कि मुलायम सिंह का ब्लड प्रेशर और ऑक्सीजन पहले से कम हो गया था। उनकी सेहत पर मेदांता अस्पताल मैनेजमेंट शाम जल्द मेडिकल बुलेटिन जारी करेगा। बता दें कि 82 साल के मुलायम सिंह की तबियत कई दिनों से खराब चल रही थी. इसी लिए 26 अक्टूबर को ही वह हॉस्पिटल में भर्ती हो गए थे. मगर रविवार की शाम उनकी तबियत अचानक से बिगड़ गई और उन्हें तत्काल ICU में भर्ती करना पड़ा. जहां डॉक्टर्स की टीम उनकी देखरेख कर रही है.

दरअसल, मुलायम सिंह यादव पिछले दो साल से बीमार चल रहे हैं। इससे पहले भी उन्हें कई बार मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था.।मुलायम सिंह यादव जुलाई, 2021 में भी मेदांता अस्पताल में भर्ती हुए थे. इससे पहले 2020 में भी दो बार उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट होना पड़ा था.

Next Story