उत्तरप्रदेश

आंगन में सो रहे 2 महीने के बच्चे को बंदर ने उठाकर छत से नीचे फेंक दिया, मौत!

आंगन में सो रहे 2 महीने के बच्चे को बंदर ने उठाकर छत से नीचे फेंक दिया, मौत!
x
बंदर ने दो महीने के बच्चे को मार डाला: मां ने अपने बच्चे को धुप देने के लिए आंगन में सुला दिया था

बंदर ने दो महीने के बच्चे को छत से नीचे फेंका: उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. जहां एक बंदर ने दो महीने के बच्चे को छत से नीचे फेंक कर मार डाला है. बच्चे की मां ने उसे धुप देने के लिए घर के आंगन में सुला दिया था और अपने काम में व्यस्त हो गई. इतने में बंदरों का झुंड आया, उनमे से एक बंदर ने उस मासूम को उठा लिया और छत में लेजाकर नीचे फेंक दिया।

बंदर ने बच्चे को छत से नीचे फेंका

बताया गया है कि बंदर ने सोते हुए 2 महीने के मासूम को उठा लिया, इतने में वह रोने लगा. घर वाले दौड़ते हुए आंगन में पहुंचे तो उनके होश उड़ गए. उनका बच्चा एक बंदर की गोद में था. जैसे ही मां बंदर के तरफ आगे बढ़ी वैसे ही बंदर छलांग मारते हुए छत में चढ़ गया और उस बच्चे को नीचे फेंक दिया।

मामला बांदा के तिंदवारी थाने में आने वाने गांव छापर का है. यहां रहने वाले विश्वेश्वर वर्मा मजदूरी का काम करते हैं. दो महीने पहले विश्वेश्वर की पत्नी ने एक बच्चे को जन्म दिया था. मगंलवार 3 जनवरी की दोपहर को विश्वेश्वर अपने काम में निकल गया था.

बच्चा आंगन में सो रहा था, तभी बंदरों के झुंड में से एक बंदर की नज़र उस बच्चे पर पड़ी. वह उसे छत की तरफ लेकर भागा और इससे पहले कोई बंदर तक पहुंच पाटा उसने उस मासूम को नीचे फेंक दिया। जमीन में गिरते ही उस नन्ही जान ने दम तोड़ दिया।

फिर भी घर वालों ने उसे पास के डॉक्टर तक लेकर गए. जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। घर में मातम पसरा हुआ है. उस बच्चे की मां सदमे में हैं. कोई सोच भी नहीं सकता था कि उस 2 महीने की बच्चे की मौत का कारण एक बंदर बनेगा

गांव वाले अब वन विभाग के पास जाकर आवारा बंदरों की पकड़ने की मांग कर रहे हैं.

Next Story