उत्तरप्रदेश

मुरादाबाद में नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म, बिना कपडों के घर गई पीड़िता, वीडियो आया तो पुलिस ने एक्शन लिया

Minor gang-raped in Moradabad
x

Minor gang-raped in Moradabad

मुरादाबाद गैंगरेप केस: मुरादाबाद में 5 लोगों द्वारा 15 साल की नाबालिग के साथ गैंगरेप किया

Moradabad Gang Rape Case: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में 5 दरिंदों ने 15 साल की नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप किया। दुष्कर्म करने के बाद पीड़िता को बिना कपड़ों के भगा दिया। वह बिना कपड़ों के सड़कों से गुजरती हुई अपने घर पहुंची और परिवार वालों को अपने साथ हुई दरिंदगी के बारे में बताया

मुरादाबाद गैंगरेप का वीडियो सामने आया है जिसमे पीड़िता सड़क में बिना कपड़ों के रोती-बिलखती हुई जा रही है. इस वीडियो के सामने आने के बाद पुलिस ने एक्शन लेना शुरू किया। पता चला है कि मुरादाबाद गैंगरेप की यह घटना 1 सितम्बर की है और पुलिस ने 7 सितम्बर को केस दर्ज किया था.

मुरादाबाद गैंगरेप कांड

Moradabad Gangrape: पुलिस ने बताया कि 15 साल की पीड़िता एक सितम्बर के दिन अपनी 7 दोस्तों के साथ गांव में मेला घूमने के लिए गई थी. जहां गांव के 5 युवकों ने उसे अगवा कर लिया और बाइक से उसे सैदपुर खद्दर के जंगल में ले गए और उसके साथ गैंगरेप किया। दुष्कर्म करने के बाद नाबालिग को नग्न अवस्था में ही वहां से भगा दिया।

पीड़िता रोती-चीखती हुई बिना कपड़ों के ही किसी तरह अपने घर पहुंची, सड़क में गुजर रहे लोगों ने उसे देखा मगर किसी ने भी उसके बदन में कपड़ा ढकने की कोशिश नहीं की. घर वाले जब पुलिस में रिपोर्ट लिखाने गए तो पुलिस ने उन्हें वापस लौटा दिया। 6 दिन भटकने के बाद 7 सितम्बर को FIR दर्ज हुई.

मंगलवार को एक महिला ने पीड़िता का वीडियो शेयर किया, जिसमे वह बिना कपड़ों के बीच सड़क में चल रही है. तब जाकर मुरादाबाद पुलिस को होश आया और एक्शन लेना शुरू किया गया. मुरादाबाद गैंगरेप के आरोपी नितिन, कपिल, अजय, नौशे अली और इमरान हैं. पुलिस ने नौशे अली को गिरफ्तार कर लिया है और अन्य दरिंदे फरार हैं.

Next Story