उत्तरप्रदेश

मनचले की पुलिस से शिकायत करने गई छात्रा पर तेजाब से हमला, अस्पताल में भर्ती, छात्रा की हालत.....: Uttar Pradesh News

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:41 AM GMT
मनचले की पुलिस से शिकायत करने गई छात्रा पर तेजाब से हमला, अस्पताल में भर्ती, छात्रा की हालत.....: Uttar Pradesh News
x
मनचले की पुलिस से शिकायत करने गई छात्रा पर तेजाब से हमला, अस्पताल में भर्ती, छात्रा की हालत.....: Uttar Pradesh News पुलिस के लाख प्रयास

मनचले की पुलिस से शिकायत करने गई छात्रा पर तेजाब से हमला, अस्पताल में भर्ती, छात्रा की हालत…..: Uttar Pradesh News

बदायू यूपी (Uttar Pradesh News) । पुलिस के लाख प्रयास के बाद भी मनचले युवकों पर कार्रवाई नहीं हो पा रही है। ऐसे में यह मनचले युवक घटना करने से नही घबरा रहे हैं। बुधवार को उत्तर प्रदेश के मुजरिया इलाके में साम के समय अफरा-तफरी की स्थिति निर्मित हो गई। एक युवक द्वारा एक छात्रा के उपर तेजाब फेक दिया था। इलाके में चारों ओर हो हल्ला सुनाई देने लगा।

तेजाब से घायल युवती केा जिला चिकित्सालय में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है। वही पुलिस आरोपी की तलाश मे ंजुट गई है। मिली जानकरी के अनुसार बदायू के मुजरिया इलाके में एक लड़की के उपर कुछ लडकों ने तेजाब फेंक दिया जिससे वह घायल हो गई है। इस मामले की जानकारी होते ही पुलिस मौके पर पहुंच कर लोगो से पूछताछ कर आरोपी की तलाश मंे जुट गई है। डाक्टरांे द्वारा लडकी की हालत खतरे से बाहर बताई गई है।

यूपी सरकार का फर्मान, डाक्टरों की उड़ गई नीद, नहीं की सरकारी अस्पताल में नौकरी तो…

क्या है घटना क्रम

मुजरिया थाना क्षेत्र के एक गांव की 20 वर्षीय लड़की बीए द्वितीय वर्ष की छात्रा है। उसके बातए अनुसार एक गांव का लड़का उसका काफी दिनों से पीछा कर रहा था। लडकी ने इसकी जानकारी अपने परिजनो को दी थी। तो वही परिनों द्वारा उस लडके को समझाने का बहुत प्रयास किया गया लेकिन वह नही माना और बुधवार को लडकी ने उस लडके की शिकायत एसएसपी से कर दी। वही बताया जाता है कि लड़की जब अपने घर वापस जा रही थी तभी उक्त युवक ने उस लडकी पर तेजाब फेक दिया। जिससे लड़की झुलस गई है।

पुलिस कर रही जांच

ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मामले की गंाभीरता को देखते हुए फौरन पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। छात्रा को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मुजरिया थाना प्रभारी जयभगवान सिंह ने बताया कि लड़की ने एक लडके द्वारा तेजाब फेंकने की बात बताई है। छात्रा को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है।

UP में किसानो की बल्ले-बल्ले, योगी के ‘किसान कल्याण मिशन’ से होगी आय दोगुनी

यूपी: कोहरे के कारण कंटेनर व रोडवेज बस में भिड़ंत, 7 लोगों की मौत…

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Next Story