उत्तरप्रदेश

कुत्ता पसंद आया तो उसके मालिक को ही अगवा कर लिया, बोला- कुत्ता देदो आदमी ले जाओ

कुत्ता पसंद आया तो उसके मालिक को ही अगवा कर लिया, बोला- कुत्ता देदो आदमी ले जाओ
x
कुत्ते के लिए कुत्ते के मालिक को किडनैप करने का ये मामला ग्रेटर नॉएडा का है

ग्रेटर नोएडा में कुत्ते के मालिक का अपहरण: ग्रेटर नोएडा से किडनैपिंग का अजीब मामला सामने आया है. जहां युवक को किडनैप करने के बाद किडनैपर्स ने फिरौती में कुत्ते की डिमांड कर दी. कहा गया कि अगर कुत्ता हमें नहीं मिला तो युवक को मार डालेंगे। दरअसल ये पूरी किडनैपिंग सिर्फ एक डॉगी के लिए रची गई. कुछ बदमाशों को एक डॉगी पसंद आ गया था लेकिन वो बिकाऊ नहीं पालतू था।

मामला ग्रेटर नॉएडा के बीटा 2 थाने क्षेत्र के अल्फ़ा सेक्टर 2 के यूनिटेक होराइजन सोसाइटी का है. जहां रहने वाले शुभम प्रताप सिंह और उसके भाई ने डोगो अर्जेंटीनो नस्ल का कुत्ता पाला है जिसकी कीमत 2 लाख रुपए है. 14 दिसंबर की दिन शुभम अपने डॉगी को टहला रहा था. तभी स्कॉरपियो में तीन बदमाश वहां आए और शुभम से उसका कुत्ता मांगने लगे. दोनों के बीच बहस शुरू हो गई और झगड़ा देखकर राहुल भी मौके पर पहुंच गया.

बदमाशों ने कुत्ते के लिए युवक का अपहरण कर लिया

बदमाशों ने राहुल को बन्दूक की नोक पर अपनी कार में बैठा लिया और उसे अलीगढ ले गए. वहां जाकर शुभम को फोन किया और कहा- वो कुत्ता हमें देदो वरना तुम्हारे भाई को मार डालेंगे। शुभम ने ये बात पुलिस को बताई। पुलिस इससे पहले एक्शन लेती, वो बदमाश राहुल को अलीगढ में ही छोड़कर फरार हो गए. अगले दिन किसी तरह राहुल ग्रेटर नॉएडा पहुंचा।

राहुल को काफी चोट लगी थी, उसने पुलिस को बताया कि किडनैपर्स ने उसे 2 घंटे तक पीटा, वह बुरी तरह घायल हो गया. राहुल को ग्रेटर नॉएडा के नवीन हॉस्पिटल में एडमिट किया गया है.

पुलिस की माने तो कुत्ते के लिए युवक को किडनैप करने वाले आरोपियों के नाम विशाल, ललित और मोंटी है. पुलिस उनकी लोकेशन ट्रेस कर रही है.

Next Story