उत्तरप्रदेश

मध्यप्रदेश की बस यूपी में हाईजैक, 34 लोग थे सवार, हड़कंप

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:28 AM GMT
मध्यप्रदेश की बस यूपी में हाईजैक, 34 लोग थे सवार, हड़कंप
x
मध्यप्रदेश की बस यूपी में हाईजैक, 34 लोग थे सवार, हड़कंप आगरा: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के आगरा (Agra) में आज तड़के सवारियों से भरी बस को

मध्यप्रदेश की बस यूपी में हाईजैक, 34 लोग थे सवार, हड़कंप

आगरा: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के आगरा (Agra) में आज तड़के सवारियों से भरी बस को बदमाशों ने हाईजैक कर लिया और अज्ञात जगह पर ले गए. बस के हाईजैक होने की खबर मिलते ही प्रशासन में हड़कंप मच गया.

वारदात शहर के न्यू दक्षिणी बाईपास पर हुई, जहां बदमाशों ने फाइनेंस कर्मी बनके सवारियों से भरी बस को रुकवाया और बस में दाखिल होते ही उन्होंने चालक और परिचालक को कुबेरपुर में उतार दिया. इसके बाद बस लेकर फरार हो गए. फिलहाल बस का कोई सुराग नहीं लग सका है. गाड़ी सवार कुछ लोगों ने तड़के 4:00 बजे पीछा करके रुकवाया। चालक के मुताबिक, खुद को फाइनेंस कर्मी बताया। बस को रोकने के बाद अपने कब्जे में ले लिया।

भारत में ऑक्सफोर्ड वैक्सीन चरण 3 परीक्षण शुरू

जानकारी के मुताबिक इस बस में 34 लोग सवार थे और ये बस हरियाणा के गुरुग्राम से मध्यप्रदेश के पन्ना की ओर जा रही थी. अभी तक बदमाशों की पहचान नहीं हो पाई है. लेकिन पुलिस की कई टीमें एक साथ बस और उसमें सवार मुसाफिरों के बारे में सुराग का पता लगाने में जुटी हैं.

मामले की गंभीरता को देखते हुए खुद शहर के पुलिस कप्तान (SSP) मौके पर पहुंचे और मामले में पल-पल के अपडेट पर नजर बनाए हुए हैं. SSP के मुताबिक जिन लोगों ने बस को हाईजैक किया है, वे श्रीराम फाइनेंस कंपनी के हैं. पुलिस सवारियों के मोबाइल नंबर का पता लगाने के साथ आस-पास के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है.वहीं ड्राइवर और कंडक्टर से पूछताछ के साथ ई-सर्विलांस सिस्टम का भी सहारा लिया जा रहा है.

Best Tech Accessories जो आपके पास होना चाहिए

भारत व 10 राज्यों का COVID19 विश्लेषण , पढ़िए पूरी रिपोर्ट

वायरल न्यूज़ के लिए Ajeeblog.com विजिट करिये

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram

Next Story