उत्तरप्रदेश

यूपी में विधवा का रेप कर वीडियो बनाया फिर इस्लाम कबूल करने लिए ब्लैकमेल किया!

यूपी में विधवा का रेप कर वीडियो बनाया फिर इस्लाम कबूल करने लिए ब्लैकमेल किया!
x
यूपी में विधवा महिला को ब्लैकमेल कर मुसलमान बनाने का मामला सामने आया है

यूपी न्यूज़: उत्तर प्रदेश के बरेली में एक विधवा महिला और उसकी नाबालिग बेटी के साथ रेप करने और इस्लाम कबूल करने के लिए ब्लैकमेलिंग का मामला सामने आया है. पीड़ित विधवा महिला का आरोप है कि आरोपियों ने उसकी 12 साल की बेटी के साथ भी दुष्कर्म किया है. उन्होंने रेप कर वीडियो बनाया और मुसलमान बनने के लिए ब्लैकमेल शुरू कर दिया। जब उसने इंकार किया तो आरोपियों ने दोनों मां-बेटी के साथ मारपीट की.

बरेली में विधवा को धर्म परिवर्तन के लिए ब्लैकमेल किया

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि- उसके साथ रेप, मारपीट और इस्लाम कबूल करने के लिए ब्लैकमेल करने वालों में एक मुस्लिम महिला, उसके पिता और भाई शामिल हैं. 9 जून को पीड़िता ने पुलिस में जाकर FIR लिखवाई है जिसमे उसने आरोप लगाया है कि-

तीन महीने पहले पीड़िता की इरम सैफी नामक महिला से दोस्ती हुई थी. वो नकटिया की रहने वाली है. दोस्ती होने के बाद दोनों एक दूसरे के घर आने जाने लगे थे. इरम एक दिन पीड़िता के घर पर कुछ लोगों को लेकर आई और विधवा महिला से उनके साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए फ़ोर्स किया। वो नहीं मानी तो उसके साथ रेप किया गया और इरम सैफी ने वीडियो बना लिया

इसके बाद इरम और बाकी आरोपी उसे ब्लैकमेल करने लगे. एक दिन इरम का भाई बबलू सैफी उसके घर में घुस आया और पीड़िता की 12 साल की नाबालिग बेटी के साथ रेप करने की कोशिश करने लगा.

आरोप है कि गुरुवार 8 जून को आरोपी महिला ने पीड़िता और उसकी बेटी को मामला क्लियर करने के लिए अपने घर बुलाया। वहां पीड़िता ने देखा कि एक मौलवी बैठा हुआ है. इसके बाद आरोपियों ने मां-बेटी को मुसलमान बनने के लिए दबाव बनाया वो नहीं मानी तो उनके साथ मारपीट की गई.

पुलिस एसपी राहुल भाटी ने बताया कि इस मामले में अज्ञात मौलवी, इरम सैफी, बबलू सैफी और एक अन्य के खिलाफ IPC की संबंधित धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है. सभी के खिलाफ अवैध धर्म परिवर्तन निषेध एक्च के तहत मामला दर्ज किया है. रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने आरोपियों और उनके परिजनों के घर पर छापेमारी की.



Next Story