उत्तरप्रदेश

एक तरफा प्यार में पागल प्रेमी, युवती के मरने के बाद भी उसके सीने में घोपता रहा चाकू, फिर उठाया यह कदम

Shashank Dwivedi
25 July 2021 9:58 PM GMT
एक तरफा प्यार में पागल प्रेमी, युवती के मरने के बाद भी उसके सीने में घोपता रहा चाकू, फिर उठाया यह कदम
x
Hardoi Murder News : एक तरफा प्यार में युवक इतना अंधा हो गया कि वह युवती पर चाकू से हमला कर दिया। बताया जा रहा है कि चाकू के हमले से युवती की मौत हो गई थी, लेकिन पागल प्रेमी लगातार चाकू मारता रहा और फिर वह उसी चाकू को खुद के शरीर में घोंप लिया। इस घटना में दोनो की मौत हो गई है। 

Hardoi Murder News : एक तरफा प्यार में युवक इतना अंधा हो गया कि वह युवती पर चाकू से हमला कर दिया। बताया जा रहा है कि चाकू के हमले से युवती की मौत हो गई थी, लेकिन पागल प्रेमी लगातार चाकू मारता रहा और फिर वह उसी चाकू को खुद के शरीर में घोंप लिया। इस घटना में दोनो की मौत हो गई है। घटना उत्तर प्रदेश के हरदोई की है। यहां लड़की की सगाई हो जाने पर बौखलाए युवक ने इस वारदात को अंजाम दिया है।

बना रहा था विवाह का दबाव

माधौगंज क्षेत्र की रहने वाली 22 वर्षीय युवती पर विजय पुत्र देशराज शादी का दबाव बना रहा था। हर बार की तरह लड़की ने मना कर दिया तो उसने लड़की के मौत की दास्ता लिख दिया। वह तब तक चाकू मारे जब तक मर नहीं गई। लड़की को मरा देख फिर खुद के सीने पर भी चाकू मारकर जान दे दी।

शादी के लिये तैयार नही थी लड़की

मृतिका के पिता का कहना था कि विजय उसका मौसेरा भाई है। वह कुछ समय से रोशनी पर शादी के लिए दबाव बना रहा था, लेकिन रोशनी मना कर रही थी। विजय सुरसा थाना क्षेत्र के ग्राम सैदनाखेड़ा में रहता था। वह शर्ट में चाकू छुपाकर घर में पहुंचा। सोते समय रोशनी के सीने पर चाकू से कई वार किए।

पिछले महीने हुई थी सगाई

लड़की की मां का कहना था कि आरोपी अनपढ़ था, बेटी हमेशा इससे दूर रहने की बात कहती थी, लेकिन वह फिर भी नहीं मानता था। शादी के लिए भी दबाव बनाता रहता था।

लड़की की गत माह ही सगाई हुई थी। इस बात से आरोपी नाराज था। घर वालों को अंदाजा नही था कि वह इस हद तक चला जाएगा। उनका मानना था कि सगाई के बाद वह पीछा छोड़ देगा लेकिन उसने हत्या कर दी।

Next Story
Share it