Kidnapping of husband and wife by blocking the way, gang-rape in the forest, arrested accused.png

रास्ता रोककर पति-पत्नी का अपहरण, जंगल में गैंगरेप, पकडे गये आरोपी

RewaRiyasat.Com
Sandeep Tiwari
31 Mar 2021

आगरा। उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में एक गैंगरेप का मामला सामने आया है। आरोपियों ने बाइक से जा रहे पति-पत्नी का पहले अपहरण कर जंगल ले गये। बाद वहा पति के सामने पत्नी के साथ तीन युवकों ने गैगरेप किया और घमकी देते हुए फरार हो गये। साथ में बदमाशों ने जाने से पहले उनके पास रखे दस हजार रुपये और कान के कुंडल भी लूट लिए।

पति के साथ जा रही थी मायके

मिली जानकारी के अनुसार आगरा-कानपुर हाईवे के झरना नाला के पास बुलट सवार तीन युवकों ने बाइक से एत्मादुद्दौला जा रहे पति पत्नी रोक लिया। बाइक सवार दोनो को बंधक बनाकर बुलट सवार युवक छलेसर के जंगल में ले गए। महिला ने बताया कि वह एत्मादुद्दौला अपने मायके जा रही थी। 

जंगल ले जाकर किया प्रताडित

महिला ने पुलिस को बताया कि आरोपी तीनों युवक उन्हे जंगल ले गये। जंगल में लोगों ने पहले पति पत्नी को कपडे उतारने के लिए कहा। मना करने पर पिटाई की और जबरन करडे उतार कर निर्वस्त्र कर दिया। पति-पत्नी को संबंध बनाने के लिए बाध्य किया। इसके बाद पति के सामने ही उसकी पत्नी से दरिंदगी की सारी हदें पार कर उसके साथ गैगरेप किया।

पुलिस ने दर्ज किया मामला

महिला की शिकायत के बाद तीन आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार घटना आगरा में हाईवे के साथ लगते जंगल में हुई। तीनों पर गैंगरेप और लूट की धारा में केस दर्ज किया गया है।

पकडे गये आरोपी

पुलिस ने आई टी एक्सपर्ट की सहायता से लोकेशन के आधार पर दो आरोपियों को गिरफतार कर लिया है।पकडे गये आरोपियों में शाहदरा निवासी गौरी राजपूत और मोनू शामिल है। वही तीसरे आरोपी की तलाश की जा रही है। 
 

SIGN UP FOR A NEWSLETTER