उत्तरप्रदेश

आगरा में 2 साल के बच्चे को किडनैप किया, पकड़ा गया तो बोला- मैं तो भूल गया वो कहा हैं

आगरा में 2 साल के बच्चे को किडनैप किया, पकड़ा गया तो बोला- मैं तो भूल गया वो कहा हैं
x
आगरा में 2 साल का बच्चा किडनैप: यूपी के आगरा में 2 साल के बच्चे का अपहरण करने वाला पकड़ा गया मगर बच्ची नहीं मिली

आगरा अपहरण केस: उत्तर प्रदेश के आगरा में मंगलवार को एक व्यक्ति ने दिन दहाड़े 2 साल के बच्चे को अगवा कर लिया। परिवार ने इसकी जानकारी पुलिस को दी और मौके में मौजूद CCTV कैमरा से फुटेज निकाली। परिजनों ने जैसे-तैसे बच्चे को किडनैप करने वाले तक भी पहुंच गई मगर उनका 2 साल का बेटा मयंक नहीं मिला।

परिजनों ने मयंक को अगवा करने वाले आरोपी तक पहुंच गई. वह आगरा कैंट स्टेशन में खड़ा था. नशे में धुत्त था. परिवार ने उससे पुछा 'हमारा बच्चा कहां हैं?' तो आरोपी ने कहा 'याद नहीं है उसे कहां छोड़ा?' इसके बाद आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया गया. मगर पुलिस की पूछताछ में भी उसने बच्चे के बारे में कुछ नहीं उगला।

2 साल के मयंक को ढूंढ रहे परिजन

आगरा पुलिस और मयंक के माता-पिता अपने बच्चे को गली-चौरहों में खोज रहे हैं. मयंक का कोई सुराग नहीं मिल रहा है. जिसने मयंक को अगवा किया वह पुलिस को इस बारे में कुछ नहीं बता रहा है. पुलिस का कहना है कि वह बच्चा चोर है जो चंद पैसों के लिए बच्चे चोरी करता है और उन्हें बेंच देता है. हो सकता है उसने मयंक को कहीं बेच दिया हो.

घर के सामने से अगवा कर लिया

आगरा के शाहगंज में घर के बहार मयंक और उसका चचेरा भाई खेल रहे थे. लेकिन वह अचानक से गायब हो गया. तभी कुछ पड़ोसियों ने बताया कि एक आदमी आया था जो खुद को चौकीदार कह रहा था. एक दुकानदार ने बताया कि वह शख्स मयंक के लिए चॉकलेट खरीदा था और ई रिक्शा बुक करके निकल गया था. CCTV में आरोपी दिख गया और मयंक का परिवार उस तक पहुंच भी गया. जहां वह नशे में धुत्त थालेकिन मयंक उसके साथ नहीं था. पुलिस अब मयंक की तलाश कर रही है

Next Story