उत्तरप्रदेश

Kanpur Viral Leave Application: छुट्टी के लिए क्लर्क ने लिखा आवेदन पत्र, पत्नी रूठी है, मायके गई है, जाना है बुलाने के लिए

Kanpur Viral Leave Application: छुट्टी के लिए क्लर्क ने लिखा आवेदन पत्र, पत्नी रूठी है, मायके गई है, जाना है बुलाने के लिए
x
Kanpur Viral Leave Application: यूपी के कानपुर में रूठी पत्नी को बुलाने के लिए एक क्लर्क ने अपने अफसर को प्रार्थना पत्र लिखा और तीन दिन की छुट्टी मांगी है.

Kanpur Viral Leave Application: कार्यालयों में काम करने वाले अधिकारी-कर्मचारी छुट्टी पर जाने के लिए आवेदन पत्र देते है, लेकिन यूपी के कानपुर में क्लर्क शमशाद ने छुट्‌टी के लिए बेहद ही दिलचस्प प्रार्थना पत्र (Application for leave) अपने अधिकारी को लिखा है। सोशल मीडिया पर वायरल (Social Media Viral) हुए उसके आवेदन पत्र को लेकर जहाँ कार्यालय में ठहाके गूंज उठे वहीं अब पत्र को लेकर चर्चा की जा रही है।

चिट्ठी में लिखी इस तरह की बात

शमशाद ने चिट्ठी में लिखा, "पत्नी रूठकर मायके चली गई है, वापस लाने के लिए तीन दिन की छुट्टी चाहिए। एक साल से छुट्टी नहीं मिलने के कारण पत्नी कि नाराजगी ज्यादा बढ़ गई। लड़ाई के बाद वो बच्चों को लेकर मायके चली गई है।

4 से 6 अगस्त तक श्मशाद रहेगा छुट्टी में

जानकारी के तहत खंड शिक्षा अधिकारी प्रेम नगर को शमशाद अहमद ने लेटर में लिखा है कि वह 4 से 6 अगस्त तक छुट्टी में रहेगा। पत्र में अवकाश पर जाने की वजह बताई है। कि पत्नी से उसकी लड़ाई हो गई है और वह मानसिक रूप से बहुत आहत है। पत्नी को मनाकर वापस लाने के लिए जाना पड़ रहा है।

एक वर्ष से नहीं मिली छुट्टी

प्रेम नगर कार्यालय में शमशाद लिपिक के पद पर कार्यरत हैं। शमशाद का कहना है कि उन्हें पिछले एक साल से किसी भी तरह की छुट्टी नहीं मिली है। इसी बात को लेकर पत्नी से बीते कई महीनों से मामूली कहासुनी चल रही थी। दो दिन पहले बात ज्यादा बढ़ गई। विवाद बढ़ने पर वह कार्यालय आ गए थे और जब शाम को घर गए तो पत्नी मायके जा चुकी थी। साथ में बेटी और दोनों बेटों को भी ले गई है ।

जो सच था वह लिखा

शमशाद के इस पत्र के सामने आने के बाद से कार्यालय में अब उसके साथी उससे मजे भी ले रहे है और कार्यालय में ठहाके गूंज उठे। शमशाद का कहना है कि जो सच्चाई है उसे उसने पत्र में लिखा है।

Next Story