उत्तरप्रदेश

हेयरस्टाइलिस्ट जावेद हबीब ने महिला के सिर में थूंक दिया, महिला बोली इससे अच्छा गली के नाई होते हैं

हेयरस्टाइलिस्ट जावेद हबीब ने महिला के सिर में थूंक दिया, महिला बोली इससे अच्छा गली के नाई होते हैं
x
Javed Habib Spit On Womens Head: इस घिनौनी हरकत करने के बाद जावेद हबीब ने बड़ी बेशर्मी से कहा पानी नहीं तो थूंक से काम चलाओ इसमें जान है

Javed Habib Spit On Womens Head: फेमस हेयरस्टाइलिस्ट जावेद हबीब को तो आप जानते होंगे, अमीर लोग और बॉलीवुड स्टार्स के बाल यही बार्बर काटता है, इनके टैलंट के आगे पूरा नउआ समाज हाथ जोड़ता है लेकिन अब आप इनके घिनहाप की कहानी भी सुन लीजिये। हबीब साहेब एक महिला के बाल काट रहे थे और बाल को स्टाइल करते-करते उन्होंने उस महिला के सिर में पिच्च से थूंक दिया। उनकी बेशर्मी यहीं नहीं थमी बल्कि अपने थूकने वाली हरकत को जस्टिफाई करते हुए जावेद मियां ने कहा पानी नहीं तो थूंक ही सही इसमें जान है।

दरअसल 3 जनवरी को मुज्जफरनगर में जावेद हबीब का एक शो था, जिसमे वो एक महिला के बाल काट रहे थे, तभी लाइव शो में उन्होंने एक महिला के बालों में थूंक दिया और इसकी खूबियां गिनाने लगे. जावेद ने बालों के देख भाल के लिए शैम्पू का महत्त्व बताया और थूंकने के बाद कहा इसमें जान होती है

महिला बहुत गुस्सा गई

जिस महिला के ऊपर जावेद हबीब ने अपनी थूकने वाली कला का प्रदर्शन किया है वो बागपत की रहने वाली है, मुजफ्फरनगर के होटल किंग विला में उनका शो आयोजित किया गया था। हबीब ने कैमरा और वहां मौजूद लोगों के सामने महिला के सिर में थूंक दिया और माफ़ी मांगने की जगह थूंक के फायदे बताना शुरू कर दिया। इस घटना के बाद महिला काफी गुस्सा होगी और उन्होंने कहा कि हबीब ने मेरे सिर में थूंक कर मेरी बेज़्ज़ती की है। इसके बाद मैंने बाल नहीं कटवाए। इससे तो बेहतर है मैं अपनी गली के नुक्क्ड़ वाले नाई से बाल कटवा लूँ.

महिला ने क्या आरोप लगाए

जिस महिला के सिर में जावेद हबीब ने थूका है उनका नाम पूजा गुप्ता है। पूजा पेशे से एक ब्यूटीशियन है और अपना ब्यूटी पार्लर चलाती है और स्टूडेंट्स को ट्रेनिंग देती हैं। जब मुजफ्फरनगर में जावेद हबीब का शो हुआ तो महिला के साथ 5 अन्य लोग ढाई हज़ार रुपए की फीस देकर वहां गए. शो में जाने के बलदे उन्हें 5 हज़ार के ब्यूटी प्रोडक्ट्स देने का वादा किया गया था।

पूजा ने बताया कि जब वो जावेद हबीब से बाल स्टाइल कराने के लिए गईं तो उसने उनके सिर में 2 बार थूका, इस दौरन पूजा के स्टूडेंट्स भी वहां मौजूद थे। मरे आत्मसम्मान को ठेस पहुंची है मैंने इसकी शिकायत CM से की है लेकिन कोई जवाब नहीं आया है। पूजा ने कहा मैं वहां सीखने गई थी ना कि अपने ऊपर थुकवाने। हालांकि मुजफ्फरनगर के SP ने इस मामले को संज्ञान में लेते हुए जांच करने का आश्वासन दिया है।

हबीब हिन्दू भगवान का भी मजाक उड़ा चुका है


फेमस नाई जावेद हबीब ने पहली बार कोई कांड नहीं किया है, इससे पहले कोलकाता में अपनी नाई की दुकान की ओपनिंग में उसने हिन्दू देवी देवताओं का भी मजाक बनाया था। जहां देवी-देवता को फेशियल करते दिखाया गया था, और लिखा था कि भगवान में जावेद हबीब की दुकान जाते हैं. इसके बाद जावेद के खिलाफ मुकदमा दर्ज हो गया था।



Next Story