उत्तरप्रदेश

यूपी में एक दरोगा को लोगों ने मिलकर सरेआम लप्पडई-लप्पड़ मारे, वीडियो वायरल हो गया

यूपी में एक दरोगा को लोगों ने मिलकर सरेआम लप्पडई-लप्पड़ मारे, वीडियो वायरल हो गया
x
Uttar Pradesh: यूपी के लखनऊ में एक पुलिस दरोगा को लोगों ने सरेआम इसी लिए पीट दिया क्योंकि उसकी गाडी दूसरी गाडी से टकरा गई थी

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक दरोगा को कुछ लोगों ने बीच सड़क में भरे बाजार में समाज के सामने खूब लप्पडई-लप्पड़ मारे। दरोगा की गलती सिर्फ इतनी थी के उसकी गाडी दूसरी कार से टकरा गई थी। जिन लोगों की कार से दरोगा की गाडी की टक्कर हुई वो लोग गुस्से में अपनी कार से बाहर निकले और दरोगा को खींच कर उसकी कार से बाहर निकला और उसकी बेदम पिटाई करना शुरू कर दिए। वहीं मौके पर मौजूद किसी ने इस घटना का वीडियो भी बना लिया जिसके बाद वो वीडियो वायरल हो गया।

इस घटना के बाद विडिओ के ज़रिये लखनऊ पुलिस ने दरोगा को पीटने वाले लोगों की पहचान की और उन्हें गिरफ्तार कर लिया मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह घटना गुरुवार के रात की है जब लखनऊ के हसनगंज थाने के निराला नगर क्षेत्र में मौजूद होटल से वैवाहिक कार्यक्रम चल रहा था उसी दौरन दरोगा विनोद कुमार अपनी कार से जा रहे थे। तभी एक बाइक वाले को बचाने के चक्कर में उनकी गाड़ी बारात में आये लोगों की कार से टकरा गई। तभी उन लोगों ने दरोगा को पकड़ लिया और उनकी पिटाई कर दी।


वीडियो में मारने वालों ने अपना जुर्म कबूल लिया


सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे एक शख्स जिसका नाम आशीष शुक्ल है वह अपना जुर्म कबूलते नज़र आ रहा है। उस वीडियो में उसने यह भी कहा है कि उसने पुलिस वाले को पीट कर बहुत गलत काम किया है। जिस दरोगा की पिटाई हुई है उनकी पोस्टिंग पीलीभीत थाने में है।



Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

    Next Story