उत्तरप्रदेश

भरतपुर में एक डॉक्टर ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर गरीब के 8 कंबल चुरा लिए! कोट पहने हुए आरोपी को पुलिस ने अरेस्ट किया

भरतपुर में एक डॉक्टर ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर गरीब के 8 कंबल चुरा लिए! कोट पहने हुए आरोपी को पुलिस ने अरेस्ट किया
x
In Bharatpur a doctor along with his friends stole 8 blankets from the Footpath: डॉक्टर के कंबल चुराने का मामला

डॉक्टर ने फुटपाथ से चोरी किया कंबल: भरतपुर में एक डॉक्टर को पुलिस ने आधी रात को गिरफ्तार किया, डॉक्टर के तीन दोस्तों को भी अरेस्ट कर थाने लाया गया. हाई प्रोफ़ाइल डॉक्टर ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर बड़ी लो प्रोफ़ाइल चोरी को अंजाम दिया। आरोपियों ने फुटपाथ में कंबल बेचने वाले गरीब व्यापारी के 8 कंबलों का गट्ठर चोरी कर लिया।

मथुरा गेट थाना के इंचार्ज रामनाथ ने बताया कि रविवार की रात 2.45 बजे सड़क के किनारे कंबल बेचने वाले ने पुलिस को बताया था कि कुछ लोग उसका एक कंबल का गट्ठर चुराकर भागे हैं. पुलिस ने गश्त लगाई तो नारायण गेट के सामने 4 लोग कंबल लिए खड़े थे. उन्होंने पुलिस को देखते ही कंबल का गट्ठर फेंक दिया और पुलिस ने ऐसा करते देख भी लिया। बाद में चारो चोरों को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया

पुलिस को पता चला कंबल चुराने वाला डॉक्टर है

पुलिस ने आरोपियों के नाम-पते पूछे, चार में एक नाबालिग था तो उसे डिटेन कर दिया गया और अन्य तीन में एक डॉक्टर निकला। यह जानकर पुलिस भी हैरान रह गई कि आखिर एक डॉक्टर कंबल क्यों चुरा ले गया?

जानकारी के मुताबिक रविवार की देर रात दो बाइक पर डॉ. शैलेंद्र कुमार, दीपक,और राहुल और एक नाबालिग अपनी बाइक से निकले थे। इस दौरान वे सारस चौराहे पर तिरपाल लगाकर कंबल बेचने वाले श्यामलाल की दुकान के पास रुके। इनमें से दो आरोपियों ने चाकू से तिरपाल को काटा और 8 कंबल दो बाइक पर लेकर भाग गए।

श्यामलाल दुकान में ही सो रहा था। उसने शोर मचाया और तुरंत पुलिस को सूचना दे दी। पुलिस ने गश्त लगाई और सभी आरोपी पकड़े गए। इसके बाद श्यामलाल ने आरोपियों के खिलाफ मथुरा गेट थाने पहुंचकर चोरी का मामला दर्ज कराया

जानकारी के मुताबिक डॉ. शैलेंद्र कुमार BHMS (बैचलर इन होम्योपैथी मेडिकल एंड साइंस) है और एक निजी अस्पताल में कार्यरत है, जहां उसकी सैलरी 20 हजार रुपए प्रतिमाह है। शैलेंद्र करीब 8 महीने से प्रैक्टिस कर रहा है। पुलिस ने शैलेंद्र को पकड़ा तो वह सूट-बूट में था।

Next Story