उत्तरप्रदेश

खाने का बिगड़ा जायका तो निर्दयी पति ने बका से हमला कर पत्नी को उतारा मौत के घाट

खाने का बिगड़ा जायका तो निर्दयी पति ने बका से हमला कर पत्नी को उतारा मौत के घाट
x
उत्तर प्रदेश। (Utter Pradesh News) सीतापुर में एक दिन दहला देने वाली घटना हुई है। जहां एक निर्दयी पति ने अपनी पत्नी को महज इस बात के लिए मौत की नींद सुला दिया क्योंकि खाने में स्वाद नहीं था। घटना को अंजाम देने के बाद पति मौके से फरार हो गया। सुबह मौके पर पहुंची पुलिस ने मौजूद लोगों के बयान दर्ज करके आरोपी पति की तलाश शुरू कर दी है।

उत्तर प्रदेश। (Utter Pradesh News) सीतापुर में एक दिन दहला देने वाली घटना हुई है। जहां एक निर्दयी पति ने अपनी पत्नी को महज इस बात के लिए मौत की नींद सुला दिया क्योंकि खाने में स्वाद नहीं था। घटना को अंजाम देने के बाद पति मौके से फरार हो गया। सुबह मौके पर पहुंची पुलिस ने मौजूद लोगों के बयान दर्ज करके आरोपी पति की तलाश शुरू कर दी है।

खाने का बिगड़ा जायका तो निर्दयी पति ने बांके से हमला कर पत्नी को उतारा मौत के घाटयह पूरी घटना रामकोट थाना के बैटपुर गांव में शुक्रवार की रात 11 बजे घटी। जहां रामनरेश यादव एक फैक्ट्री में काम करता था। शुक्रवार की रात वह शराब के नशे में घर पहुंचा। जहां वह खाना लाने की बात अपनी पत्नी से कही। पत्नी ने खाना दिया तो वह खाने में स्वाद न होने की बात कहकर विवाद करने लगा। देखते ही देखते यह विवाद काफी बढ़ गया।

पत्नी-पत्नी के बीच के इस विवाद को शांत कराने की कोशिश घर के अन्य सदस्यों ने की। लेकिन शराब के नशे में धुत्त रामनरेश किसी की एक न माना। वह आंगन में रखे बांके से पत्नी पर एक के बाद एक ताबड़तोड़ प्रहार कर दिया। जिससे पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई। तो वहीं रामनरेश यादव मौेक से फरार हो गया। इस घटना से पूरी रात घर के अन्य सदस्य दशहत में रहे। सुबह जैसे ही हुई यह घटना जंगल में आग की तरह फैली। रामनरेश के घर में लोगों की भीड़ जमा हो गई।

ग्रामीणों ने पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर एएसपी डाॅ. राजीव दीक्षित मौके पर पहुंचे। जहां उन्होंने लोगों से पूछताछ की। तो पता चला कि रामनरेश यादव शराब का लती था। वह आए दिन शराब के नशे में धुत्त होकर घर पहुंचता था। जहां वह पत्नी मारपीट करता था। इसी वजह से तंग होकर कई बार पत्नी मायके तक जा चुकी है। पुलिस ने परिजनों के बयान दर्ज करके घटना की जांच शुरू कर दी हैं। साथ ही कहा है कि आरोपी जल्द की उनकी गिरफ्त में होगा।

कोरोना से डरे अजय देवगन, रोकी Mayday फिल्म की शूटिंग

आदित्य नारायण ने दी कोरोना को मात, जल्द लौटेंगे इंडियन आइडल के सेट पर

जब टीवी एक्ट्रेस से यूजर ने पूछा ब्रा का साइज, फिर एक्ट्रेस ने यह दिया जवाब

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

    Next Story