उत्तरप्रदेश

Husband Wife News: Valentine's Day पर बॉयफ्रेंड के साथ ऐसी हरकते करते रंगे हांथ पकड़ी गई पत्नी, फिर पति ने किया हिला देने वाला कांड

Husband Wife News
x

Husband Wife News

उत्तर-प्रदेश में महिला का प्रेमी से मिलने का मामला सामने आया है.

UP Husband Wife News: प्रेमी की चाहत में पागल एक महिला को आखिर कार वेंलनटाइन-डे का अच्छा अवसर मिल ही गया और वह पति को छोड़ कर प्रेमी के साथ निकल पड़ी। वह पति को लगातार चकमा देती हुई प्रेमी के साथ एक होटल में जा पहुची, जंहा पति और उसके रिश्तेदार भी वंहा पहुच गए। यह मामला उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद से सामने आ रहा है।

फेसबुक से हुई दोस्ती

खबरों के तहत कानपुर देहात के रसूलाबाद गांव के रहने वाले साहिल नामक युवक की जान पहचान फेसबुक से परिवतित नाम रेशमा से हो गई। दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई और वे आपस मिलने की बात करते हुए वेंलनटाइन-डे को तय कर लिए। जिसक तहत साहिल वेंलनटाइन-डे को उससे मिलने के लिए फर्रुखाबाद पहुचा था।

पति को चकमा दे प्रेमी से मिलने निकली थी महिला

अपने प्रेमी के लिए पागल रेशमा भी प्रेमी से मिलने के लिए पूरी तैयारी में थी और मौका देखते ही पति को छोड़कर वह प्रेमी से मिलने के लिए निकल पड़ी। जंहा घूमते फिरते हुए दोनों एक होटल में जा पहुचे।

पीछा करते पहुचा पति

महिला के इस लव स्टोरी पर शायद पति को अंदेशा था और वह भी अपनी पत्नी पर नजर बनाए हुए था। जंहा अपने एक रिश्तेदार को पत्नी का पीछा करने के लिए लगा दिया, हांलाकि महिला उसको चकमा देती रही, लेकिन पूरी तरह से चौकन्ना पति के इस जाल से वह ज्यादा देर तक नही बच पाई।

जंहा वे पीछे करते हुए उस होटल में जा पहुचें जंहा उसकी पत्नी अपने प्रेमी के साथ वेंलनटाइन-डे पर प्रेम का इजहार कर रही थी। इस बीच पहुचा महिला का पति और उसके रिश्तेदार ने दोनों की जमकर खातिरदारी की।

पुलिस ने प्रेमी को किया गिरफ्तार

इस मामले की जानकारी महिला के पति ने पुलिस को भी दी, जंहा पहुची पुलिस ने साहिल को हिरासत में ले लिया और मामले में जांच कार्रवाई कर रही है।

Next Story