उत्तरप्रदेश

यूपी के पीलीभीत में पति ने पत्नी को गंजा कर दिया! क्योंकि खाने में बाल निकला था

यूपी के पीलीभीत में पति ने पत्नी को गंजा कर दिया! क्योंकि खाने में बाल निकला था
x
Husband made wife bald in UP's Pilibhit: खाने में बाल मिला तो पत्नी को गंजा कर दिया

यूपी पीलीभीत न्यूज़: उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जहां एक पति ने अपनी पत्नी को सिर्फ इस लिए गंजा कर दिया क्योंकि उसे परोसे गए खाने में बाल मिल गया था. पीलीभीत के गजरौला थाना में पुलिस के पास पहुंची पीड़ित महिला ने अपने साथ हुई आपबीती बताई है. महिला का कहना है कि उसका पति एक हैवान है और उसने मेरे पूरे बाल काट डाले हैं.

खाने में बाल मिला तो पत्नी को गंजा कर दिया

मामला पीलीभीत के गजरौला थाना क्षेत्र का है. जहां एक महिला ने अपने जुल्मी पति के खिलफ FIR दर्ज करवाई है. पुलिस का कहना है कि अपनी पत्नी के साथ ऐसी घटिया हरकत करने वाले आरोपी के खिलाफ सख्त एक्शन लिया जाएगा।

बताया गया है कि 30 वर्षीय महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है कि वह अपने पति के लिए खाना लगा रही थी. जब उसने पति के सामने खाना परोसा तो उसमे एक बाल निकल आया. खाने में बाल मिलने से पति गुस्सा गया और अपनी पत्नी को पीटने लगा. खाने में बाल मिलते ही वह हैवान बन गया.

घर वाले तमाशा देख्नते रहे

महिला ने बताया कि पहले तो पति ने उसे खूब गालियां दी और बाद में उसके हाथ पैर बांध दिए. वह चिल्लाए तो आवाज किसी को सुनाई न दे इसी लिए मुह में कपास ठूंस दिया, इसके बाद उसने संबंध बनाने का प्रयास किया और जब पत्नी नहीं मानी तो उसे गंजा कर दिया

महिला ने बताया कि इस दौरान जब उसका पति ऐसी हैवानियत कर रहा था तब घर में उसकी सास, देवर और अन्य लोग खड़े होकर तामाशा देख रहे थे. महिला ने अपने घर वालों को फोन लगाकर घटना के बारे में बताया। जब मायके वाले बेटी के ससुराल गए तो उनके साथ भी हाथापाई हुई. तब महिला ने पुलिस के पास जाकर FIR दर्ज करवाई।

महिला का कहना है कि पति दहेज़ की मांग करता है. और कहता है कि अपने घर वालों से पैसा लेकर आओ या बेटे को यही छोड़कर चली जाओ. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

    Next Story