उत्तरप्रदेश

Firozabad News: दिल दहला देने वाला एक्सीडेंट, प्रेग्नेंट महिला पर ट्रक चढ़ जाने से फट गया पेट, गर्भ से उछल कर दूर गिरी जिंदा नवजात

Firozabad News: दिल दहला देने वाला एक्सीडेंट, प्रेग्नेंट महिला पर ट्रक चढ़ जाने से फट गया पेट, गर्भ से उछल कर दूर गिरी जिंदा नवजात
x
Firozabad Road Accident: यूपी के फिरोजाबाद में दिल को दहला देने वाला हुआ एक्सीडेंट।

Firozabad Road Accident: कहते है जाकों राखे सांई मार सके न कोय, कुछ इस तरह की कहावत मां के गर्भ में पल रही 9 माह की बच्ची पर फिट बैठती। जहाँ दुर्घटना के दौरान गर्भवती महिला के पेट पर ट्रक का पहिया चढ़ गया और महिला की मौके पर ही मौत हो गई वही उसके पेट से गर्भ में पल रही बच्ची उछल कर 5 फिट दूर जा गिरी। यह दिल को दहला देने वाला सड़क हादसा यूपी के फिरोजाबाद (UP Firozabad) का है।

ऑक्सीजन में है मासूम

बताया जा रहा है कि हादसे में मां के टुकड़े-टुकड़े हो गए और उसकी मौत हो गई तो वही हादसे के बाद मौके पर पहुंचे लोगो ने पाया कि बच्ची की सांसे चल रही है। उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बच्ची ऑक्सीजन में और उसे भी चोट लगी है।

पति के साथ बाइक से मायके जा रही थी महिला

जानकारी के तहत आगरा जिले के धनौला का रहने वाला रामू अपनी पत्नी कामिनी को लेकर महिला के मायके जा रहा था। उसकी ससुराल फिरोजाबाद के नारखी थाना क्षेत्र स्थित वजीरपुर कोटला में है। उसने बताया, 'पत्नी 9 माह की प्रेग्नेंट थी। पति का कहना था कि उसकी पत्नी मायके घूमाने की बात कही थी। जिस पर घर से ससुराल की दूरी 40 किलोमीटर की दूरी बाइक से तय करके गर्भवती पत्नी को लेकर वह जा रहा था।

ढ़ाबे पर पी थी चाय

रामू ने बताया, "कुछ देर चलने के बाद कामिनी ने चाय के लिए बोला। हम लोगों ने ढाबे पर चाय पी। उसके बाद मुश्किल से 5 किलोमीटर आगे बढ़े होंगे, तभी एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक में पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर लगने से कामिनी बाइक से गिर गई। उसका कहना था हादसे से उसके होष उड़ गए। बताया जा रहा है कि रामू और कामिनी की शादी को 3 साल हुए थे। यह उनका पहला बच्चा है।

चाचा की हो गई मौत

इस हादसे की जानकारी लगते ही महिला के कैंसर पीड़ित चाचा कालीचरन की भी हार्ट अटैक से मौत हो गई। परिजनों ने बताया कि चाचा काफी दिनों से बीमार थे। जैसे ही उनको पता चला सदमे से उनकी मौत हो गई। परिजनों ने बताया कि कामिनी और चाचा दोनों का बुधवार शाम अंतिम संस्कार कर दिया गया है।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story