उत्तरप्रदेश

लड़कियों ने पालतू कुत्ते के लिए तोडा लॉकडाउन, पुलिस ने रोका तो जमकर किया हंगामा

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:20 AM GMT
लड़कियों ने पालतू कुत्ते के लिए तोडा लॉकडाउन, पुलिस ने रोका तो जमकर किया हंगामा
x
लड़कियों ने पालतू कुत्ते के लिए तोडा लॉकडाउन, पुलिस ने रोका तो जमकर किया हंगामाकोरोना वायरस के संकट से निपटने के लिए देश में लॉकडाउन लागू है

लड़कियों ने पालतू कुत्ते के लिए तोडा लॉकडाउन, पुलिस ने रोका तो जमकर किया हंगामा

कोरोना वायरस के संकट से निपटने के लिए देश में लॉकडाउन लागू है. हालांकि देश में हर रोज लॉकडाउन के उल्लंघन के मामले भी देखे जा रहे हैं. इस बीच उत्तर प्रदेश में पालतू कुत्ते के लिए लॉकडाउन तोड़ते हुए लड़कियां पुलिस से भी भिड़ गईं.

मामला उत्तर प्रदेश के लखनऊ का है. जहां लोहिया पथ पर आज एक हाई वोल्टेज ड्रामा हुआ. एक प्राइवेट कार में तीन लड़कियां अपने पालतू कुत्ते के साथ निकली थीं लेकिन जब रास्ते में पुलिस ने रोका तो वह पुलिस से भिड़ गईं. गाड़ी पर भारतीय जनता पार्टी का झंड़ा भी लगा था.

पुलिस के रोकने के बाद रास्ते में ही जमकर ड्रामा हुआ. पुलिस वालों के साथ लड़कियों की कहासुनी हुई और लॉकडाउन तोड़ने के बावजूद लड़कियां पुलिस वालों से भिड़ी रहीं.

CORONA के बीच MP में निकली सरकारी नौकरी, जल्दी करे APPLY

दरअसल, पुलिसकर्मियों ने एक कार में तीन लड़कियों को देखा तो उन्हें रोका लेकिन 1090 चौराहे के नाके पर वह नहीं रुकीं और तेजी से बढ़ गईं. आगे के नाके पर वायरलेस मैसेज आने पर उन्हें रोक लिया गया. वहां पुलिस ने रोककर उनसे पास मांगे.

वहीं एक गाड़ी में 3 लोगों के मौजूद होने का कारण पूछा तो लड़कियां बिफर पड़ीं. लड़कियों ने बताया कि उनका कुत्ता बीमार है और वह उसे डॉक्टर को दिखाने ले गई थीं. हालांकि पुलिस ने जब पूछा कि तीन लड़कियों को एक गाड़ी में जाने की क्या जरूरत थी? जांच में पुलिस ने पाया कि न तो गाड़ी का पास है और न ही किसी लड़की के पास कोई व्यक्तिगत पास है.

रोने लगीं लड़कियां

ऐसे में पुलिस ने गाड़ी का चालान करने की कोशिश की तो लड़कियों ने जमकर हंगामा मचाया. वहीं आजतक की टीम को कार में मौजूद एक लड़की ने बताया कि उनका डॉगी बीमार है और अगर वह नहीं लेकर जाती तो वह मर जाता. हालांकि पुलिस लगातार उनसे पूछती रही कि वे तीन लोग क्यों निकले और लड़कियां भी डॉक्टर का पर्चा दिखाती रहीं और ज्यादा बात बढ़ने पर रोने भी लगीं.

Next Story
Share it