उत्तरप्रदेश

Ghaziabad Lift Viral Video: गाजियाबाद में लिफ्ट में बच्चे को कुत्ते ने काटा, बच्चे को बिलखता देखती रही महिला

Ghaziabad Lift Viral Video: गाजियाबाद में लिफ्ट में बच्चे को कुत्ते ने काटा, बच्चे को बिलखता देखती रही महिला
x
Ghaziabad News: महिला के पेट डॉग ने बच्चे की जांघ में काट दिया लेकिन, जिसके बाद वह दर्द से कराह रहा था। लेकिन महिला के कान में जूं तक न रेंगी।

UP Ghaziabad Lift Viral Video: गाजियाबाद में एक रेजिडेंस में लिफ्ट में कुत्ते द्वारा छोटे बच्चे को काट लिया गया है। कुत्ते के काटने के बाद बच्चा दर्द से कराहने लगा लेकिन हैरानगी की बात ये है की पेट डॉग की मालकिन के ने सबकुछ देखकर भी बच्चे की मदद नहीं की और चली गई। घटना के बाद महिला के खिलाफ पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है।

बच्चे को बिलखता देखती रही महिला

घटना पिछले दिनों गाजियाबाद के राजनगर की चार्म्स कैसल सोसाइटी (Charms Castle Society) की है। जहां लिफ्ट में एक चौथी कक्षा में पढ़ने वाला बच्चा ट्यूशन से पढ़कर लौट रहा था। फ्लैट में जाते समय एक महिला अपने पालतू डॉग के साथ लिफ्ट में दाखिल होती है. कुत्ते को देखते ही बच्चा डरकर गेट की तरफ आ जाता है लेकिन इतने में कुत्ता बच्चे की जांघ में काट देता है जिससे बच्चा दर्द से चिल्लाने लगता है और दर्द से कराह रहा बच्चा पैर जमीन पर भी नहीं रख पा रहा था। लेकिन दर्द से बिलखते हुए बच्चे को महिला चुपचाप खड़ी होकर देखती रही। तथा फ्लोर आने पर लिफ्ट से सीधे बाहर चली गई। जाते-जाते कुत्ते ने बच्चे पर दोबारा काटने का प्रयास किया लेकिन इस बार वह बच जाता है।

Ghaziabad little kid Bitting By Dog in lift Viral Video:


बिना कुछ बोले चली गई

नीचे फ्लोर पर पहुँचने पर इंतजार कर रही माँ को बच्चा पूरी बात बताता है जिसके बाद बच्चे की मां जयंकरा राव ने अज्ञात महिला के पास जाती हैं जो की ग्राउंड फ्लोर में ही होती है और वह अपने कुत्ते को वहां बाथरूम करा रही थी। लेकिन उससे बात करने पर वह बिना कुछ जवाब दिए वहां से चली गई।

महिला के खिलाफ मां ने किया मुकदमा

जयंकरा राव द्वारा सिक्योरिटी गार्ड से महिला का पता और सीसीटीवी फुटेज चेक करवाया और फिर अज्ञात महिला के खिलाफ FIR भी की है। वहीं सोशल मीडिया में वीडियो वायरल होने के बाद से लोगों ने प्रतिक्रियों में अज्ञात महिला को जमकर खरी-खोटी सुना रहें हैं।

पशु क्रूरता की धमकी देते हैं लोग

रेसिडेंट्स के कर्मचारियों के अनुसार कोई भी व्यक्ति पालतू कुत्तों को पर भगाता है या कुछ करने की कोशिश भी करता है तो कुछ लोग वीडियो बनाने लगते हैं और जानवरों के प्रति क्रूरता करने कानून की धमकी भी देते हैं।

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Web Stories, Content Creator, Publisher

    Next Story