उत्तरप्रदेश

Ghaziabad Boyfriend Murder: उस्तरे से प्रेमी का गला काट कर सूटकेश में ले जा रही थी प्रेमिका लाश, पुलिस के लगी हाथ

Ghaziabad Boyfriend Murder: उस्तरे से प्रेमी का गला काट कर सूटकेश में ले जा रही थी प्रेमिका लाश, पुलिस के लगी हाथ
x
Ghaziabad Boyfriend Murder: यूपी के गाजियाबाद में प्रेमी की लाश को ले जा रही महिला लगी पुलिस के हाथ।

Ghaziabad Boyfriend Murder: जब तू अपने पति की नहीं हुई तो मेरी क्या होगी। यह सुनते ही 4 साल से लिव इन रिलेशन (Live In Relationship) में रह रही प्रेमिका ने प्रेमी पति पर उस्तरा से हमला करके उसका गला काट दिया। जिससे युवक की मौत हो गई। घटना उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद की है। जहाँ आरोपी महिला को पुलिस लाश के साथ गिरफ्तार कर लिया और पूछताछ में महिला ने हत्या की पूरी वारदात को पुलिस से बयां किया।

शादी को लेकर हुआ था झगड़ा

खबरों के अनुसार प्रीति और फिरोज तकरीबन 4 वर्ष से लिव इन रिलेशन में गाजियाबाद के एक फ्लैट में रह रहे थें। महिला ने पुलिस को बताया कि वह जब भी फिरोज से शादी की बात करती तो वह हर बार इसे टाल देता था। इसको लेकर दोनो के बीच झगड़ा होता था।

शानिवार की रात जब वह एक बार फिर शादी की बात की तो वह उसे ताने देने लगा और कहा कि तू बहुत चालू औरत है, तू अपने पति की नही हुई तो मेरा क्या होगी। जिस पर वह काफी गुस्से में आ गई और वह घर में रखा हुआ पति का उस्तरा निकाल कर मार दिया, गला कट जाने से उसकी मौत हो गई।

पुलिस को देखते ही घबराई महिला

बताया जा रहा है कि सोमवार की अल सुबह महिला सूटकेश लेकर ऑटो का इंतजार कर रही थी। इसी बीच गश्त करती पुलिस वहां पहुँच गई। पुलिस को देखते ही महिला घबरा गई, तो पुलिस को संदेह हो गया। जिस पर पुलिस कर्मियों ने सूटकेश खुलवाया। उसमें लाश देखते ही पुलिस चौक गई और महिला को हिरासत में लेकर पूछताछ की।

24 घंटे तक फ्लैट मे रखी लाश

महिला ने पुलिस को बताया कि हत्या की यह घटना शानिवार को हुई थी। वह रविवार को बाजार से सूटकेश खरीद कर ले आई और रात में लाश को उसमें भर कर तैयार कर लिया था। रात तकरीबन साढ़े तीन बजे वह सूटकेश रेलवे स्टेशन लेकर जाने के लिए निकल रही थी। वह ऑटों के इंतजार में खड़ी थी। इसी बीच गश्त करती पुलिस वहां पहुँच गई। महिला लाश से भरी उक्त सूटकेश को ट्रेन में रखना चाहती थी।

पति को छोड़ फिरोज के साथ रह रही थी

आरोपी महिला का विवाह दीपक यादव नामक युवक से हुआ था। उसे छोड़कर महिला फिरोज के साथ पिछले 4 वर्षो से रह रही थी। वह फिरोज से शादी करना चाहती थी। फिरोज हेयर ड्रेसर का काम करता था। जिसके चलते वह हेयर ड्रेसर का सामना घर में ही रखता था।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story