उत्तरप्रदेश

पिता ने जेल से छूटकर अपने बेटे के हत्यारे की बेल कराई, फिर गोली मारकर बदला ले लिया

पिता ने जेल से छूटकर अपने बेटे के हत्यारे की बेल कराई, फिर गोली मारकर बदला ले लिया
x
लखीमपुर खीरी में एक पिता ने जेल से छूटकर अपने बेटे के हत्यारे की बेल कराने के बाद उसका कत्ल कर दिया

UP News: उत्तर प्रदेश में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां एक पिता ने अपने बेटे की हत्या का बदला लिया है. उसने जेल से छूटने के बाद पहले जेल में कैद अपने बेटे के हत्यारे को बेल दिलवाकर बाहर निकलवाया और गोली मारकर अपने बेटे की हत्या का बदला ले लिया और फरार हो गया

मामला यूपी के लखीमपुर खीरी का है. 5 मई को शत्रुधन लाला नाम के शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी गई. उसकी हत्या करने वाला कोई और नहीं बल्कि समधी काशी कश्यप था.

लखीमपुर खीरी में बेटे की हत्या का बदला

काशी कश्यप पेशे से एक किसान था. 2020 में एक हत्या के मामले में जेल चला गया था. जेल जाने से पहले उसने पत्नी और 15 साल के बेटे जितेंद्र को अपनी बहु के मायके छोड़कर गया था. लेकिन 2021 में काशी का बीटा जितेंद्र लापता हो गया. कुछ दिनों बाद उसकी लाश नदी के किनारे कब्र में दबी हुई मिली। पुलिस को लगा की वह डूबकर मरा है इसी लिए कोई केस दर्ज नहीं हुआ.

अक्टूबर 2021 में काशी कश्यप की पत्नी ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई और आरोप अपने समधी शत्रुघन लाला पर लगाया। पुलिस को जांच में पता चला कि 15 साल के जितेंद्र की हत्या कश्यप लाला और उसकी पत्नी ने मिलकर की थी. दोनों को जेल भेज दिया गया.

इधर काशी अपने बेटे की हत्या का बदला लेना चाहता था. उसने जिस शख्स पर भरोसा कर अपने परिवार की जिम्मेदारी दी उसी ने उसके 15 साल के बेटे को मार डाला था. उसे किसी भी तरह बदला लेना था. दिसंबर 2022 में काशी जेल से बाहर आया और बाहर आते ही उसने एक वकील की मदद से अपने समधी और बेटे के हत्यारे लाला को जमानत दिलवाने की कोशिश में लग गया.

अप्रैल में लाला को जमानत मिल गई. लाला 5 मई के दिन अपने घर से खेत की तरफ जा रहा था. तभी वहां काशी आ गया और उसने लाला की खोपड़ी में तीन राउंड फायर किए. और फरार हो गया. उसने अपने बेटे की मौत का बदला ले लिया।


Next Story