उत्तरप्रदेश

18 साल की बेटी को लड़के के साथ आपत्तिजनक में देखा तो उसका सर कलम कर खुद ही थाने लेकर पहुंचा पिता, विक्ट्री साइन भी दिखाया

Aaryan Dwivedi
3 March 2021 11:33 PM GMT
18 साल की बेटी को लड़के के साथ आपत्तिजनक में देखा तो उसका सर कलम कर खुद ही थाने लेकर पहुंचा पिता, विक्ट्री साइन भी दिखाया
x
उत्तरप्रदेश के हरदोई जिले से ऑनर किलिंग का मामला सामने आ रहा है. यहाँ एक पिता ने अपनी ही 18 वर्षीय बेटी की हत्या की है. पिता ने दो दिनों पहले उसे एक लड़के के साथ आपत्तिजनक हालात में देखा था, जिसके चलते उसने मौक़ा पाकर बेटी का सर धड़ से अलग कर दिया, और कटे सर को लेकर खुद ही थाने पहुँच गया. यही नहीं थाने जाते वक़्त जब उसे ऐसी हालात में देखकर चकित थें, तब वह लोगों को विक्ट्री का साइन दिखा रहा था. 

उत्तरप्रदेश के हरदोई जिले से ऑनर किलिंग का मामला सामने आ रहा है. यहाँ एक पिता ने अपनी ही 18 वर्षीय बेटी की हत्या की है. पिता ने दो दिनों पहले उसे एक लड़के के साथ आपत्तिजनक हालात में देखा था, जिसके चलते उसने मौक़ा पाकर बेटी का सर धड़ से अलग कर दिया, और कटे सर को लेकर खुद ही थाने पहुँच गया. यही नहीं थाने जाते वक़्त जब उसे ऐसी हालात में देखकर चकित थें, तब वह लोगों को विक्ट्री का साइन दिखा रहा था.

मामला हरदोई जिले के मझिला थाना क्षेत्र में पांडेतारा गांव का है. जहां सर्वेश नामक अधेड़ ने अपनी ही बेटी की हत्या कर दी है. उसने अपनी बेटी का कटा हुआ सर पुलिस के सामने रखा और कहा कि 'साहब मैंने अपनी बेटी का गला काट डाला'. यह बातें सुनकर थाने में मौजूद पुलिसकर्मी हैरान रह गए. पुलिस आरोपी पिता के साथ घटनास्थल पहुंची और धड़ बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

क्यों किया क़त्ल

सर्वेश ने बताया उसने दो दिनों पहले अपनी बेटी को गाँव के ही आदेश के साथ आपत्तिजनक हालात में देखा था, वह दो दिनों तक शांत रहा. फिर जैसे ही गुरुवार को सर्वेश की पत्नी खेत की ओर गई मौक़ा पाकर उसने धारदार हथियार से बेटी का गला रेत दिया. इसके बाद वह सर लेकर थाने पहुँच गया. इस दौरान उसके चेहरे में एक भी न पछतावा दिखा और न ही किसी भी तरह की शिकंज देखी गई. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस का अमानवीय चेहरा भी दिखा

इस घटना में एक पिता का अपराध तो जघन्य है ही, लेकिन जांच के दौरान पुलिस का अमानवीय चेहरा भी देखने को मिला. एक पुलिसकर्मी ने मृत लड़की के कटे हुए सिर को बालों से पकड़कर उठाया. उसने इसे किसी कपड़े से ढंकना तक मुनासिब नहीं समझा. इस पुलिसकर्मी की संवेदनहीन हरकत का फोटो भी वायरल हुआ है.

Next Story