उत्तरप्रदेश

Fashion Blogger Ritika Singh Murder Case: दो साल से FB फ्रेंड के साथ रिलेशनशिप में थी रितिका, अचानक पहुंचा पति और बालकनी से फेंक दिया

Fashion Blogger Ritika Singh Murder Case: दो साल से FB फ्रेंड के साथ रिलेशनशिप में थी रितिका, अचानक पहुंचा पति और बालकनी से फेंक दिया
x
Fashion Blogger Ritika Singh Murder Case: यूपी के आगरा में फैशन ब्लॉगर रितिका सिंह की चार मंजिला इमारत से फेंककर हत्या कर दी गई थी. मामले में पुलिस ने मृतका के पति और दो ननदों को गिरफ्तार किया है.

Fashion Blogger Ritika Singh Murder Case: यूपी के आगरा में हुई फैशन ब्लॉगर रितिका सिंह की हत्या पर रोजाना नए नए खुलासे हो रहें हैं. अब एक और वीडियो पुलिस के हाथ लगा है, जिसमें मृतका का पति गले से फंदा और हाथ से रस्सी निकालता हुआ नजर आ रहा है. वारदात के बाद आरोपी ने सबूत मिटाने की कोशिश की थी.

दरअसल, आगरा में शुक्रवार की दोपहर एक बहुमंजिला इमारत की चौथी मंजिल से एक महिला को फेंककर हत्या कर दी गई थी. महिला अपने फेसबुक फ्रेंड के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रही थी.

जानकारी होने पर ताजगंज पुलिस घटनास्थल में पहुंची, तब मृतिका की पहचान रितिका सिंह के रूप में हुई. रितिका सिंह पेशे से एक फैशन ब्लॉगर रही हैं, जो करीबन दो सालों से अपने फेसबुक प्रेमी विपुल अग्रवाल के साथ आगरा में लिव इन रिलेशनशिप में रह रही थी. विपुल अग्रवाल का अपनी पत्नी के साथ तलाक का मुकदमा चल रहा है. वहीं रितिका भी पहले से ही शादी शुदा है.

ब्लॉगर रितिका सिंह ने 8 साल पहले की थी लव मैरिज

गाजियाबाद की रहने वाली फैशन ब्लॉगर रितिका सिंह ने 2014 में फिरोजाबाद के आकाश गौतम से लव मैरिज की थी. बताया जा रहा है कि पति से मनमुटाव के चलते रितिका ने घर छोड़ दिया था और फेसबुक प्रेमी विपुल अग्रवाल के साथ आगरा आकर लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगी थी. इस बात की जानकारी पति आकाश को नहीं थी.

लंबे समय तक पति आकाश गौतम ने रितिका सिंह की खोजबीन की. इसी बीच आकाश को जानकारी लगी कि रितिका आगरा के ओम श्री प्लेटिनम अपार्टमेंट स्थित फ्लैट नंबर-404 में रह रही है.

रितिका का हाथ बांधकर चौथी मंजिल से नीचे फेंका

आरोप है कि शुक्रवार को दोपहर 12 बजे के आसपास आकाश गौतम अपनी बहनों सुनीता और सुशीला के साथ किसी बहाने से पत्नी रितिका के फ्लैट में दाखिल हुआ. इसके बाद तीनों ने पहले प्रेमी विपुल अग्रवाल को बाथरूम में बंद कर दिया और रितिका के हाथ बांधकर उसे अपार्टमेंट की चौथी मंजिल से नीचे फेंक दिया.


वारदात के बाद आरोपी पति ने रितिका के मृत शरीर से गले का फंदा और हाथ की रस्सी निकालकर सबूत मिटाने की कोशिश की


सबूत मिटाने की कोशिश

अपार्टमेंट के लोगों ने कुछ गिरने की आवाज सुनी और बाहर निकले तो महिला को नीचे खून में लथपथ देखा और पुलिस को इस मामले की सूचना दी. इसी दौरान आरोपी भी नीचे आया और वह जमीन पर गिरी महिला के हाथों से रस्सी और गले में बंधे स्कार्फ को खोलने लगा.

उधर, सोसाइटी के लोगों ने घटना के वीडियो रिकॉर्ड करने शुरू कर दिए और गार्ड्स की मदद से आरोपियों को पकड़ लिया. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने वारदात में कथित रूप से शामिल दो महिलाओं सुनीता और सुशीला के साथ आकाश गौतम को गिरफ्तार कर लिया.

वहीं, मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. पीएम रिपोर्ट में मल्टीपल फैक्चर की पुष्टि हुई है. साथ ही फेफड़ों में पानी भरने की रिपोर्ट सामने आई है. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. रितिका सिंह के फ्लैट से नीचे गिरने का एक सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस को मिल गया है. एसएसपी आगरा सुधीर कुमार सिंह का कहना है कि मामले में मुकदमा दर्ज कर दोषियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जा रही है.

Neelam Dwivedi | रीवा रियासत

Neelam Dwivedi | रीवा रियासत

नीलम द्विवेदी जर्नलिज़्म से स्नात्कोत्तर हैं। 2016 से रीवा रियासत डॉट कॉम में बतौर कंटेंट राइटर कार्यरत हैं। इन्हें देश-दुनिया, राजनीति के अलावा स्पोर्ट्स, हेल्थ, होम डेकोर, रिलेशनशिप, लाइफस्टाइल और एंटर्टेंमेंट जैसे टॉपिक्स पर लिखने का अनुभव है। इसके अलावा खाली समय में नेचर को एक्सप्लोर करना पसंद करती हैं। साथ ही म्यूजिक, थिएटर और किताबों में भी इनकी बहुत रुचि है।

    Next Story