उत्तरप्रदेश

Dulha Dulhan: दूल्हे और बारातियो के सामने मंडप में दुल्हन और उसके प्रेमी ने कर डाला कांड! फटाफट जानिए आगे क्या हुआ?

shadi
x

shadi

Bride Groom Story: कभी-कभी ऐसे कांड हो जाते हैं जिनके विषय में कोई सपने में भी नही सोचे रहता।

UP News: कभी-कभी ऐसे कांड हो जाते हैं जिनके विषय में कोई सपने में भी नही सोचे रहता। हाल के दिनों में उत्तर प्रदेश में ऐसा ही कांड हो गया। जिसमें बारातियों के सामने लड़की पक्ष के लोगों को काफी शर्मिंदगी झेलनी पडी। मां-बाप आपने बेटा तथा बेटी का पालपोष कर बड़ा करते हैं। उन्हे शिक्षित करने उच्च शिक्षा दिलाते हैं। लेकिन कई बार न बच्चों की नासमझी की वजह से काफी शर्मिदगी झेलनी पडती है। ऐसा ही एक वाकया यूपी में घटित हुआ।

आइये जाने क्या है पूरा मामला Dulhan ne Dulhe Ke Samne Premi ko Pahnai Varmala

जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले के चरवा थाना क्षेत्र के गांव में बहुत बड़ा कांड हो गया। बताया जाता है कि 6 फरवरी की रात गांव में एक बारात आई। रात 11 बजे द्वार पूजा के बाद दूल्हा और दुलहन जयमाला कार्यक्रम के लिए स्टेज पर पहुचे। वहां इस भीड में दुलहन ने वरमाला दूल्हे के गले में डालने के बजाय अपने प्रेमी के गले में डाल दी। इसके बाद तो बवाल मचना तय था। घराती और बराती आपस में भिड़ गये। किसी तरह समझाइस के बाद मामला शांत हुआ। लेकिन इसके बाद दुल्हन ने प्रेमी के साथ मिलकर और बड़ा कांड कर दिया।

थाने पहुंच गया मामला Dulhan ne Dulhe Ke Samne Premi ko Pahnai Varmala

बताया जाता है कि लोगों की समझाइस के बाद मामला सांत हुआ। विवाह कार्यक्रम के बाद दुलहन बिदा होकर अपने ससुराल आ गई। कहते हैं तब तक सब ठीक था। लेकिन रात के समय दुल्हन ने मौका लगाकर अपने प्रेमी के साथ भाग निकली। जैसे ही इस बात की जानकारी दूल्हे के घरवालों को हुई फिर मामला गर्मा गया।

दहेज के सामान के साथ दूल्हा तथा उसके परिजन थाने पहुंच गये। वहां सूचना दी गई साथ में लडकी के परिवार वालों को भी बुलाया गया। इस पूरे घटना क्रम के बाद लड़की पक्ष के लोग काफी शर्मिदा हैं।

Next Story