उत्तरप्रदेश

Dulha Dulhan Suhagrat: सुहागरात पर पति का सच जान दुल्हन के खड़े हो गए रोंगटे? फटाफट जाने

suhagrat
x

suhagrat

Dulha Dulhan Suhagrat: विवाह के बाद सुहागरात की रात का इंतजार हर वैवाहिक जोड़ी को रहता है। लेकिन उत्तर प्रदेश में सुहागरात की रात जैसे ही पति पत्नी एक कमरे में हुए पत्नी चिल्लाने लगी।

UP news विवाह के बाद सुहागरात की रात का इंतजार हर वैवाहिक जोड़ी को रहता है।कहते हैं यह रात अविस्मरणीय यादों के बीच व्यतीत होती है। जीवन भर सुहागरात के पल नव दंपति को नहीं भूलते। लेकिन उत्तर प्रदेश में एक ऐसी घटना हुई है जिसे सुनने के बाद आप भी चक्कर में पड़ जाएंगे। सुहागरात की रात जैसे ही पति पत्नी एक कमरे में हुए पत्नी चिल्लाने लगी। उसके चिल्लाने की आवाज सुनकर घर के लोग इकट्ठा हो गए। इसके बाद मामला इतना बड़ा की दोनों पक्ष के लोग थाने पहुंच गए।

आइए जानें क्या है मामला uttar pradesh Dulha Dulhan Suhagrat

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले के किशनी थाना क्षेत्र का यह मामला सामने आ रहा है। बताया गया है कि शुक्रवार की रात विवाह के बाद दुल्हन का सारा अरमान धरा का धरा रह गया। महिला ने बताया कि सुहागरात के समय ही उसे पता चला कि उसका पति नपुंसक है। जैसे ही उसे इस बात की जानकारी हुई वह जोर जोर से चिल्लाने लगी। उसके चिल्लाने की आवाज सुनकर घर के लोग तथा रिश्तेदार एकत्र हो गए। लड़की ने अपने मायके पक्ष के लोगों को भी फोन कर इस बात की जानकारी दे दी।

एकत्र हुए दोनों पक्ष के लोग UP Dulha Dulhan Suhagrat

महिला की इन बातों की जानकारी के बाद मायके पक्ष के लोग भी पहुंच गए। अब दोनों पक्षों के बीच शनिवार को सुबह पंचायत बैठ गई। हालांकि पंचायत में कोई खास निर्णय नहीं निकल पाया। इसके पश्चात यह मामला थाने पहुंच गया। जहां पर महिला ने रिपोर्ट दर्ज कराई।

मायके चली गई नव विवाहिता

पंचायत भी कोई हल नहीं निकाल पाई थी। हालांकि लोग समझाइस दे रहे थे। लेकिन मामला नहीं बना। नव विवाहिता ससुराल में रुकने के लिए तैयार नहीं हुई। मायके से आए परिजन दुल्हन को अपने साथ ले गए। अब मामला विचाराधीन है देखना है आगे क्या होता है। लेकिन परिजनों की लापरवाही से यह पूरा मामला यहां तक पहुंच गया। अगर लड़की पक्ष के लोग लड़के की हकीकत जानते थे तो उन्हें ऐसा करने का अधिकार नहीं था।

Next Story