उत्तरप्रदेश

Dulha Dulhan Suhagrat: सुहागरात में दुल्हन का घूंघट उतारते ही जोर-जोर चिल्लाने लगा दूल्हा? फिर जो हुआ सुनकर उड़ जाएगी आपकी नींद

suhagrat
x

suhagrat

Dulha Dulhan Suhagrat हर माता-पिता का सपना होता है कि उसके बेटी और बेटा के शानदार शादी हो.

UP News: हर माता-पिता का सपना होता है कि उसके बेटी और बेटा के शानदार शादी हो. लेकिन जो आज हम आपको किस्सा सुनाने वाले हैं उसमें आपके होश उड़ जाएंगे। दर्शन शादी बारात पति पत्नी के किस्से तो आपने बहुत सुने होंगे लेकिन ऐसा किस्सा शायद ही आपने सुना होगा।

दअरसल हम जहां की कहानी सुनाने जा रहे हैं वह यूपी के एटा में हुआ था. दर्शन सुहागरात की तैयारी कर रहे दूल्हे ने कुछ ऐसा कुछ देख लिया कि वह 5 दिन तक नहीं सो पाया।

हर पति की तरह यूपी के एटा में हुई शादी में पति अपनी स्वागत की तैयारी कर रहा था. दुल्हन पहले ही पति के कमरे में जा चुकी थी. सुहागरात मनाने के लिए जैसे ही दूल्हे ने दुल्हन का घूंघट उठाया वहीं पर आश्चर्यचकित होकर गिर पड़ा और जोर जोर से चिल्लाने लगा.

दूल्हे ने जैसे ही घूंघट खोला तो उसे पता चला कि वह महिला नहीं एक किन्नर है. यह सब देख पति के होश उड़ गए और उसने लड़की के घरवालों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई शादी दिल्ली से हुई थी.

लड़की बारे चुपचाप शादी कराना चाहते थे और वह बरात लेकर दिल्ली पहुंचे थे अगले दिन होने वाली शादी में संपन्न हुई तब तक दूल्हे को कुछ भी पता नहीं चल पाया।

पहले दिन तो दुल्हन सुहागरात मनाने से इंकार कर दिया लेकिन अगले दिन दूल्हे की जिद से पत्नी मान गई और जब उसने हकीकत देखी तो वह हैरान रह गया.

Next Story