उत्तरप्रदेश

Dulha Dulhan: दुल्हन नहीं कर पाई संतुष्ट तो दूल्हे ने कर दिया बड़ा कांड?

Dulha Dulhan: दुल्हन नहीं कर पाई संतुष्ट तो दूल्हे ने कर दिया बड़ा कांड?
x
Dulha Dulhan: दुल्हन नहीं कर पाई संतुष्ट तो दूल्हे ने कर दिया बड़ा कांड.

UP News: शादी को लेकर वर और कन्या पक्ष में जोरदार तैयारी हो गई थी, कि इसी बीच दुल्हा ने जो कांड कर डाला उससे कन्या पक्ष के घर में सन्नाटा छा गया। दुल्हन और उसके घर वालों को दुल्हे के इस कांड का पता चला तो उनके होश उड़ गए। मामला थाना तक जा पहुचा और दुल्हा एवं उसके दोस्तों ने जो कुछ बताया उससे सभी हैरान रह गए।

यहा मामला उत्तर-प्रदेश के बरेली से सामने आया है। यंहा एक थाना अंतर्गत 1 फरवरी को दुल्हन की शादी होने वाली थी। इसके लिए सभी तैयारी पूरी हो गई थी। इसी दौरान दुल्हा गायब हो गया और उसका मोबाईल भी बंद बता रहा था।

पुलिस ने खोजा दुल्हा

दुल्हे का कोई पता नही चलने पर उसके घर वाले लड़की पक्ष के लोगों को जनकारी देने के साथ ही थाना में इसकी जानकारी दी। जिस पर पुलिस दुल्हे के मोबाईल नबंर का लोकेशन ट्रेस कर लिया। वही पुलिस लड़के के दोस्तों के माध्यम से उसकी तलाश कर डाली।

दुल्हा ने बताई यह वजह

पुलिस की पूछताछ में जहां दुल्हे के दोस्तों ने पुलिस को बताया कि वह शादी के लिए तैयार नही है वही पकड़ा गया दुल्हा भी बताया कि इस शादी से वह संतुष्ट नही है और उसके मर्जी के खिलाफ यह शादी की जा रही है। जिससे वह घर से चला गया था। यह सुनकर पुलिस के साथ ही घर वालों भी हैरान रह गए।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story