उत्तरप्रदेश

चलती कार में चालक को आया हार्ट अटैक, कई गाड़ियां भिड़ी, स्कूटी सवार गंभीर

sidhi mp news
x
नोएडा (Noida) में चलती कार में चालक को हार्ट अटैक आ गया।

नोएडा (Noida) चलती कार सड़क पर अनियंत्रित होकर वाहनों से टकराने लगी। लोगों को समझ नहीं आ रहा था कि आखिर यह क्या हो रहा है। कार ऑटो रिक्शा और स्कूटी को टक्कर मारने के बाद जब रुका तो पता चला कि कार चालक अधेड़ व्यक्ति को हार्ट अटैक आ गया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने कार चालक को तथा दुर्घटना में घायल हुए स्कूटी सवार को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवा दिया गया है। जहां स्कूटी सवार की हालत गंभीर बताई जा रही है।

अट्टा पीर चौराहे पर हुआ हादसा

मिली जानकारी के अनुसार नोएडा सेक्टर 21 के रहने वाले वीरेंद्र सिंह उम्र 65 वर्ष सुबह अपनी कार से जा रहे थे। वह जैसे ही सेक्टर 18 अट्टा पीर चौराहे के पास पहुंचे उन्हें दिल का दौरा पड़ गया। ऐसे में वह वाहन को नियंत्रित न कर सके और वह चलती कार में बेहोश हो गए।

दो स्कूटी और एक ऑटो से भिड़ी कार

दिल का दौरा पड़ जाने से वीरेंद्र सिंह अपनी सीट पर बेहोश हो गए। कार से उनका नियंत्रण खत्म हो गया और कार 2 स्कूटी और एक ऑटो से जा टकराई। इस हादसे में स्कूटी चालक विनोद निवासी ग्राम निठारी को गंभीर चोट आई है। वहीं ऑटो चालक को भी मामूली चोट आई।

अस्पताल ले गई पुलिस

हादसे की जानकारी होते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई जिसने कार सवार को बेहोशी की हालत में उठाकर इंडो गल्फ हॉस्पिटल पहुंचाया। तो वहीं स्कूटी चालक विनोद को फेलिक्स हॉस्पिटल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। जहां दोनों की हालत गंभीर बताई जा रही है। वहीं ऑटो चालक को मामूली चोट होने पर उपचार के बाद छोड़ दिया गया है।

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

    Next Story