उत्तरप्रदेश

मुख्यमंत्री योगी द्वारा चित्रकूट धाम मंडल को 10 अरब की 229 विकास परियोजनाओं की सौगात

मुख्यमंत्री योगी द्वारा चित्रकूट धाम मंडल को 10 अरब की 229 विकास परियोजनाओं की सौगात
x
अपने दो दिवसीय बुंदेलखंड दौरे के दूसरे दिन बुधवार को  मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने वांदा क्र राजकीय अन्तर कॉलेज मैदान से चित्रकूट धाम मंडल के चार जिलों (चित्रकूट,हमीरपुर, और महोवा ) को एक हजार करोड़ रूपए के विकास कार्यो की लोकापर्ण व् शिलान्यास किया। सीएम आदित्यनाथ ने चित्रकूट धाम मंडल के लिए 229 विकास परियोजनाओं का लोकापर्ण व् शिलान्यास किया। 

अपने दो दिवसीय बुंदेलखंड दौरे के दूसरे दिन बुधवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने वांदा क्र राजकीय अन्तर कॉलेज मैदान से चित्रकूट धाम मंडल के चार जिलों (चित्रकूट,हमीरपुर, और महोवा ) को एक हजार करोड़ रूपए के विकास कार्यो की लोकापर्ण व् शिलान्यास किया। सीएम आदित्यनाथ ने चित्रकूट धाम मंडल के लिए 229 विकास परियोजनाओं का लोकापर्ण व् शिलान्यास किया।

इस अवसर पर उन्होंने जल जीवन मिशन के तहत 'हर घर नल-हर घर जल' परियोजना का विशेष उल्लेख करते हुए कहा की इस साल के अंत तक बुंदेलखंड के हर गांव में हर घर तक नल से शुध्द और रओ जैसा पेयजल मिलने लगेगा।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा की प्रधान मंत्री नैन्द्र मोदी के मार्गदर्शन में बुंदेलखंड विकास की नई उच्चइयो को छू रहा है। चार साल के दौरान हुए विकास कार्यो से इसे देखा जा सकता है।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story