उत्तरप्रदेश

एक ही परिवार के 6 लोगों को मौत ने निगला, CM ने जताया दुख

एक ही परिवार के 6 लोगों को मौत ने निगला, CM ने जताया दुख
x
Firozabad Fire: मौत किसे अपनी आगोश में कब ले ले किसी को पता नहीं है.

मौत किसे अपनी आगोश में कब ले ले किसी को पता नहीं है। तभी तो खान खाकर सोने गए लोगों के पास आग की लपटों में लिपट कर आई मौत अपने साथ एक ही परिवार के 6 लोगों को लपेट कर ले गई। वही तीन लोगो को अधमरा कर अस्पताल में जीने मरने के लिए छोड़ दिया। मौत के इस तांडव ने समूचे इलाके को हिला कर रख दिया है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी इस वीभत्स अग्निकांड को सुनकर दहल गए। उन्होंने शोक जताया और घायलों के इलाज तथा मृतक के परिजनों को 2-2 लाख रुपए की सहायता देने की घोषणा की।

क्या है मामला

हम बात कर रहे हैं उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद के जसराना क्षेत्र की। यहां कस्बा पाढम नामक स्थान है। दिन मंगलवार की रात क्षेत्र के लिए बहुत भारी पड़ी। वह भी रमन कुमार के परिवार पर। बताया जाता है कि मंगलवार रात अचानक रमन कुमार के इलेक्ट्रॉनिक्स और फर्नीचर की दुकान में आग लग गई। आग शार्ट सर्किट से लगी। देखते ही देखते आग की ऊंची लपटें उठने लगी और पूरे घर को अपनी चपेट में ले लिया।

दुकान के ऊपर बने घर में सो रहे परिवार के लोग आग की लपटों में बुरी तरह फस गए। स्थानीय लोगों ने पुलिस और दमकल को सूचना दें। फौरन ही मदद पहुंची लेकिन आग इतनी भयानक थी की इसमें एक ही परिवार के 6 लोगों के दर्दनाक मौत हो गई वही तीन लोग घायल हैं। जिनका इलाज चल रहा है।

योगी आदित्यनाथ हुए दुखी

जैसे ही इस घटना की जानकारी उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को हुई वह काफी दुखी दिखाई पड़े। उन्होंने अधिकारियों से बात करते हुए घायलों का समुचित इलाज करने के निर्देश दिए। वही दुर्घटना में मृतकों के परिजनों को 2-2 लाख रुपए आर्थिक सहायता देने के लिए कहा है।

Next Story