उत्तरप्रदेश

बेटी पापा और भाई के लिए चाय बना रही थी, चाय पत्ती की जगह चूहे मारने की दवा मिला दी

बेटी पापा और भाई के लिए चाय बना रही थी, चाय पत्ती की जगह चूहे मारने की दवा मिला दी
x
Rat Poison In Tea: चाय बनाते हुए बीच में बत्ती गुल हो गई थी, धोके से चूहे मार दवा मिला दी

Chandauli Rat Poison Tea: खाना बनाते समय कभी-कभी धोखा तो हो ही जाता है, जैसे नमक की जगह शक़्कर डाल दिया, हल्दी की जगह मसाला भर दिया और सेंधा नमक सोचकर बेकिंग सोडा डाल दिया। लेकिन चंदौली जिले के एक घर में चाय बनाते हुए ऐसी मिस्टेक हो गई पूरा परिवार हॉस्पिटल पहुंच गया. अपने पिता और भाई के लिए चाय बना रही लड़की ने चाय में चूहा मार दवा मिलकर पिला दी

चाय में चूहा मारने की दवाई मिला दी

मामला चंदौली के कांशीराम कनोली का है. जहां 38 साल के राजधनी अपने तीन बच्चे बेटे दिनेश और दिनेश और बेटी के साथ रहते हैं. राजधनी ने अपनी बेटी से कहा 'बेटा मेरे और अपने भाइयों के लिए चाय बना दो' बेटी किचन में जाकर चाय बनाई और सभी को पीने के लिए दे दी

राजधनी और 18 साल के गणेश व 12 साल के दनेश ने चाय की चुस्की मारी और कुछ देर बाद तीनों की हालत बिगड़ने लगी. तीनों लोग उल्टी करने लगे. बेटी ने मोहल्ले वालों को बुलाया और तीनों को हॉस्पिटल ले जाया गया, तीनों को पंडित कमलापति त्रिपाठी जिला अस्पताल में भर्ती किया गया.

चाय पत्ती की जगह चूहा मार दवाई मिला दी

दरअसल बेटी ने ऐसा जानबूझ कर नहीं दिया। वो जब चाय बना रही थी इसी बीच मोहल्ले की बत्ती गुल हो गई. किचन में अँधेरा हो गया. तो उसने चाय की पत्ती का पैकेट समझकर चूहे मारने वाले पैकेट को उठाया और 2 चम्मच चाय में डाल दिया।

डॉक्टर्स ने बताया कि राजधनी गणेश और दिनेश की हालत स्थिर है और वह खतरे से बाहर हैं. मगर कुछ दिनों तक उन्हें अपने खानपान में ध्यान देना पड़ेगा।

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

    Next Story