उत्तरप्रदेश

कांग्रेस नेता ने अतीक अहमद को बताया शहीद, कहा- अतीक अहमद को भारत रत्न दिया जाए

कांग्रेस नेता ने अतीक अहमद को बताया शहीद, कहा- अतीक अहमद को भारत रत्न दिया जाए
x
अतीक अहमद को भारत रत्न दिलाने की मांग करने वाले कांगेस नेता के खिलाफ मामला दर्ज हो गया है

Atiq Ahmed should be given Bharat Ratna: एक कांग्रेस नेता ने माफिया अतीक अहमद को भारत रत्न देने की मांग उठाई है. अतीक की हत्या पर वह यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ से इस्तीफा मांग रहा है और अतीक अहमद को शहीद कह रहा है. इस कांग्रेस नेता का नाम राजकुमार उर्फ़ रज्जू भइया है. जिसके खिलाफ केस दर्ज हो गया है.

कांग्रेस पार्षद प्रत्याशी राजकुमार ने कहा- अतीक अहमद ने शहादत पाई है, लिहाजा उनके शव पर तिरंगा रखा जाना चाहिए था. योगी सरकार ने अतीक अहमद की हत्या करवाई है. ऐसे में उन्हें अपने पद से इस्तीफा देना चाहिए। जब मुलायम सिंह यादव को पद्म विभूषण मिल सकता है तो अतीक अहमद को भारत रत्न क्यों नहीं मिल सकता?

अतीक को भारत रत्न देने की मांग

अतीक अहमद को शहीद कहने वाला और भारत रत्न की मांग करने वाला कांग्रेस नेता। एक वार्ड पार्षद प्रत्याशी है. मतलब पार्षद भी नहीं है. कांगेस नेता ने अपने इस विवादित बयान का वीडियो खुद शेयर किया था. जिसके बाद उसके खिलाफ FIR दर्ज हो गई. पुलिस ने नेता को उठा लिया और थाने ले गई.

गौरतलब है कि अतीक अहमद कोई फरिश्ता नहीं था, वो एक माफिया था जिसके खिलाफ 101 आपराधिक मामले दर्ज थे. गुंडई के दम पर 5 बार विधायक और एक बार सांसद बनने वाले अतीक अहमद के हाथ बेक़सूर लोगों के खून से रंगे हुए थे. उसका पूरा परिवार क्रिमिनल है. फिर भी उसकी मौत से देश का एक तबका बेहद दुःखी है. सोशल मीडिया में अतीक अहमद को शहीद बोला जा रहा है और जन्नत नसीब होने के लिए दुआ मांगी जा रही है. हालांकि ऐसे लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार करना शुरू कर दिया है.

Next Story