उत्तरप्रदेश

उत्तर प्रदेश में अजय देवगन-सिद्धार्थ मल्होत्रा के खिलाफ शिकायत दर्ज

उत्तर प्रदेश में अजय देवगन-सिद्धार्थ मल्होत्रा के खिलाफ शिकायत दर्ज
x
अजय देवगन (Ajay Devgn) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) 'थैंक गॉड' में एक साथ नजर आने वाले है.

Thank God Controversy: अजय देवगन (Ajay Devgn) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) 'थैंक गॉड' में एक साथ नजर आने वाले है. बता दे की फिल्म 24 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है. रिलीज होने से पहले ही ये फिल्म को लेकर पूरे देश में बवाल मचा हुआ है. जानकारी के मुताबिक हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ. जिसके रिलीज होते ही फिल्म विवादों में घिर गई है. इस फिल्म को लेकर एक्टर अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा के अलावा डायरेक्टर इंद्र कुमार के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है.

ये है विवाद का कारण

बताते चले की 'थैंक गॉड' के ट्रेलर रिलीज होते ही एक्टर के खिलाफ और डायरेक्टर इंद्र कुमार के खिलाफ शिकायत दर्ज हुई है. बताते चले की एक्टर अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा पर लोगों की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगा है. यूपी के रहने वाले एक वकील जिनका नाम हिमांशु श्रीवास्तव है, कोर्ट में इन स्टार्स के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है.


उत्तर प्रदेश के हिमांशु श्रीवास्तव की शिकायत में लिखा गया कि चित्रगुप्त इंसान के अच्छे और बुरे कर्मों का हिसाब रखते हैं जिन्हें कर्म देवता भी कहा जाता है. इस वजह से उनका ऐसा चित्रण ठीक नहीं है. इससे लोगों की धार्मिक भावनाए आहत हो सकती है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'थैंक गॉड' के ट्रेलर में चित्रगुप्त को मॉर्डन लुक में सूट-बूट पहने दिखाया गया है. साथ ही अजय के किरदार की भाषा भी काफी मजाकिया है.

खैर, इस शिकायत का क्या नतीजा निकलता है ये जल्द पता चल जाएगा. बात करें फिल्म की तो सिद्धार्थ मल्होत्रा और अजय देवगन के अलावा 'थैंक गॉड' में रकुल प्रीत सिंह भी अहम भूमिका में नजर आएंगी. ये फिल्म 24 अक्टूबर को थिएटर्स में रिलीज होगी.

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story