उत्तरप्रदेश

चित्रकूट के स्कूल में पेड़ गिरने से बच्चे घायल, योगा करने के दौरान हादसा, सीएम ने ली जानकारी

चित्रकूट के स्कूल में पेड़ गिरने से बच्चे घायल, योगा करने के दौरान हादसा, सीएम ने ली जानकारी
x
UP Chitrakoot News: यूपी के चित्रकूट स्थित माध्यमिक विद्यायल में पेड़ की विशालकाय डगाल टूटकर गिरने से एक दर्जन बच्चे घायल हो गए.

Chitrakoot UP Latest News: स्कूल में शनिवार की सुबह प्रार्थना करने के बाद बच्चे जिसे पड़े की छांव में योगा कर रहे थें, उस पेड़ की एक विशाल काय डगाल टूट कर नीचे आ गिरी और बच्चे उसमें दबकर घायल हो गए। घायल बच्चो के तत्काल इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। यह घटना चित्रकूट जिले (Chitrakoot District) के विकास खंड रामनगर स्थित पूर्व माध्यमिक विद्यालय बांधी की है।

मौके पर पहुंचे अधिकारी

जानकारी होने पर जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी और खंड शिक्षा अधिकारी मौके पर पहुँच कर स्थित की जानकरी लेने के साथ ही अस्पताल पहुँच कर घायल बच्चों के सबंध में जानकारी ली है।

ये बच्चे हुए घायल

बताया जा रहा है कि घायल बच्चों में ज्यादातर कक्षा 6वीं की पढ़ाई करने वाले छात्र है। जिनमें चाहत पुत्र सुशील कुमार, पूजा पुत्री शिवप्रताप, सुष्मिता, माया पुत्री राममिलन, शिवऔतार पुत्र शिवसागर, कीर्ति पुत्री लवलेश कुमार, अंतिमा पुत्री राम अवतार आदि शामिल हैं।

सीएम ने ली जानकारी

स्कूल में हुए हादसे की जानकारी लगते ही उत्तर-प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने घटना की जानकारी ली है। तो वहीं अधिकारियों को निर्देशित किए है कि बच्चो का इलाज समुचित तरीके से कराया जाए।

Next Story