उत्तरप्रदेश

यूपी में बच्चे को पेशाब पिलाई, गुप्तांग में मिर्च डाली, पेट्रोल भरकर इंजेक्शन लगाया, वीडियो वायरल

यूपी में बच्चे को पेशाब पिलाई, गुप्तांग में मिर्च डाली, पेट्रोल भरकर इंजेक्शन लगाया, वीडियो वायरल
x
यूपी के सिद्धार्थनगर में एक बच्चे के साथ ऐसी बर्बरता हुई है कि ये न्यूज़ लिखने में भी हमें बतौर इंसान शर्म आ रही है

सिद्धार्थनगर में बच्चों के साथ बर्बरता: उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थ नगर में दो बच्चों के साथ बर्बरता का वीडियो सामने आया है. चोरी का आरोप लगाकर बच्चे को 3rd Degree टॉर्चर दिया गया है. दोनों बच्चों को पहले बेदम पीटा गया, बोतल में भरकर जबरन पेशाब पिलाई गई, उनके गुप्तांगों में मिर्च ठुंसी गई और सिरिंज में पेट्रोल भरकर उनके शरीर में इंजेक्शन लगा दिया गया.

बच्चे दर्द से कराहते रहे, चीखते रहे, हाथ जोड़कर माफ़ी मांगते तो आरोपियों के पैर पकड़ते रहे लेकिन जमिलों को दया नहीं आई. इतना सब करने के बाद भी आरोपी दोनों बच्चों को रस्सी से बांधकर पीटते रहे. यह वारदात डुमरियागंज तहसील क्षेत्र के कोनकटी चौराहे की है।

यूपी में बच्चों के साथ बर्बरता

घटना शुक्रवार की बताई जा रही है, डुमरियागंज तहसील क्षेत्र के कोनकटी चौराहे में मौजूद एक पोल्ट्री फॉर्म से मुर्गा चुराने और पैसे चोरी करने के आरोप में दो बच्चों के साथ 8 लोगों ने बर्बरता को अंजाम दिया है. उनकी हैवानियत का वीडियो शनिवार को वायरल हुआ. जिसके बाद सिद्धार्थनगर पुलिस ने एक्शन लिया।


पुलिस ने बच्चों के साथ अमानवीय हरकत करने वाले 8 दरिंदों के खिलाफ FIR दर्ज कर ली है. पुलिस ने 6 लोगों को हिरासत में ले लिया है. सिद्धार्थनगर SP ने पीड़ित बच्चों से मुलाकात कर उनका बयान दर्ज किया है.

बताया गया है कि शुक्रवार दोपहर 2 बजे सऊद और 5 अन्य लोगों ने तुरकौलिया तिवारी और झहरांव के दो बच्चों को पैसे और मुर्गा चुराने के आरोप में पकड़ लिया। इसके बाद उन्होंने दोनों को फार्म के अंदर बांधकर बुरी तरह से पीटा। आरोपियों ने मिर्च तोड़कर जबरन दोनों बच्चों के प्राइवेट पार्ट में ठूंस दी। इस दौरान एक शख्स ने बच्चों के शरीर में पेट्रोल का इंजेक्शन भी लगाया।

इस घटना के वीडियो में बच्चे बिलख-बिलख के रोते रहे लेकिन अत्याचारी आरोपी ठहाके मार-मार के हंस रहे थे. पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है. जानकारी मिली है कि उपचार के बाद दोनों बच्चे ठीक हैं. लेकिन पेट्रोल खून में घुलकर गुर्दा, हृदय पर बुरा असर डाल सकता है। धीरे-धीरे खून में मिला पेट्रोल नर्वस सिस्टम को नुकसान पहुंचा कर लकवे की स्थिति भी पैदा कर सकता है।

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

    Next Story