उत्तरप्रदेश

बीजेपी सांसद के काफिले से टकराकर बच्चे की मौत! MP रुके तक नहीं

बीजेपी सांसद के काफिले से टकराकर बच्चे की मौत! MP रुके तक नहीं
x
बीजेपी सांसद के काफिले से बच्चे की मौत: अभिषेक घर का एकलौता बेटा था, सांसद टक्कर होने के बाद वहां से निकल गए

Child dies after colliding with BJP MP's convoy: यूपी के बस्ती जिले के बीजेपी सांसद के काफिले से टकराकर एक बच्चे की मौत हो गई. बताया गया है कि सांसद हरीश द्विवेदी के काफिले में शामिल दो SUV बच्चे को ठोकर मारने हुए निकल गईं. मृतक का नाम अभिषेक था जो स्कूल से लौट रहा था.

मीडया रिपोर्ट्स के मुताबिक घटना बस्ती जिले के बड़ेबन इलाके की है. जहां शनिवार 26 नवंबर को अभिषेक नाम के बच्चे की मौत हो गई. अभिषेक अपने घर से सिर्फ 200 मीटर दूर था. जैसे ही उसने रोड क्रॉस की तभी बीजेपी सांसद हरीश द्विवेदी के काफिले शामिल दो SUV ने उसे टक्कर मार दी.

बस्ती सांसद हरीश द्विवेदी के काफिले से बच्चे की मौत

मृतक बच्चे के पिता शत्रुघ्न राजभर पुलिस में दी सफ़ेद रंग की टोयोटा फॉर्चूनर के खिलाफ FIR दर्ज कराइ है. बस्ती के SP ने मिडिया को बताया कि इस मामले की FIR दर्ज हो गई है. पता चला है कि शत्रुघ्न राजभर मजदूरी का काम करते हैं और उनके 4 बच्चे थे जिनमे अभिषेक एकलौता बेटा था.

बस्ती के CO ने बताया कि मृतक का परिवार कह रहा है कि दुर्घटना के फॉर्चूनर कार से हुई है। जिसमे एक जनप्रतिनिधि बैठे हुए थे। हम उस गाडी और उसके ड्राइवर की तलाश कर रहे हैं.

बस्ती सांसद ने क्या कहा

जब यह घटना हुई तो टक्कर मारने वाली और सांसद की गाड़ी मौके से रुकी नहीं बल्कि वहां से हड़बड़ी में आगे निकल गई. अभिषेक के पिता का कहना है कि अगर सांसद वहां रुकते और मेरे बच्चे को अस्पताल ले जाते तो उसकी जान बच सकती थी.

इस बारे बस्ती सांसद हरीश द्विवेदी का बयान सामने आया है. उन्होंने कहा है कि "मैं जिस गाड़ी से जा रहा था उससे कोई भी हादसा नहीं हुआ. मेरी गाड़ी आगे चल रही थी. मेरे पीछे और भी गाड़ियां आ रही थीं लेकिन मुझे नहीं पता कि हादसा कैसे हुआ. मृतक के परिवार के साथ मेरी सहानुभूति है और हम उन्हें हर संभव मदद मुहैया करा रहे हैं. मैंने पुलिस से ड्राइवर और शामिल गाड़ी का जल्द पता लगाने की बात कही है."



Next Story