उत्तरप्रदेश

CCSU Exam 2022: विश्वविद्यायल परीक्षा की बदली गई डेट, 3 अगस्त को होने थे एग्जाम

CCSU Exam 2022: विश्वविद्यायल परीक्षा की बदली गई डेट, 3 अगस्त को होने थे एग्जाम
x
CCSU Cancelled Exam: मेरठ के चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय और इससे जुड़े कॉलेजों में होने वाली 3 अगस्त की परीक्षा स्थगित करके 13 अगस्त को परीक्षा के लिए डेट निर्धारित की गई है।

CCSU Exam 2022: उत्तर-प्रदेश मेरठ के चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय (Chaudhary Charan Singh University Meerut) और इससे जुड़े कॉलेजों में होने वाली 3 अगस्त की परीक्षा स्थगित कर दी गई है। जानकारी के अनुसार, 3 अगस्त को प्रोफेशनल कोर्स, एलएलबी और बीएससी एजी कोर्स की परीक्षाएं 3 अगस्त को होनी थीं. यूनिवर्सिटी मैनेजमेंट का कहना है कि अब इन विषयों की परीक्षा 3 की जगह 13 अगस्त 2022 को आयोजित की जाएंगी।

बता दें कि ऑल इंडिया फेडरेशन ऑफ यूनिवर्सिटी-कॉलेज टीचर्स एसोसिएशन (AIFUCTO) ने विभिन्न मुदों पर सार्वजनिक अवकाश पर जाने का आह्वान किया है। इसे देखते हुए ही 3 अगस्त की परीक्षा स्थगित करने का फैसला किया गया।

स्थागित की गई ये परीक्षाएं

यूनिवर्सिटी की ओर से जारी सूचना के अनुसार, इस फैसले के तहत एलएलबी में पेपर कोड के-4003, बीएससी एजी में डी-296 के अलावा बीबीए, बीसीए, बीए-एलएलबी और बीजेएमसी सहित कुछ अन्य सेल्फ फाइनेंस स्कीम कोर्स के पेपर 3 अगस्त को होने वाले थे. ऐसे में ये परीक्षाएं ही स्थगित रहेंगी। 4 अगस्त या उससे आगे वाली परीक्षाएं पहले के र्काय़क्रम के अनुसार ही होंगी।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story