उत्तरप्रदेश

60 यात्रियों से भरी बस में लगी आग, धू-धू कर जली बस, कई यात्री...

Ankit Neelam Dubey
16 Feb 2021 6:43 AM GMT
60 यात्रियों से भरी बस में लगी आग, धू-धू कर जली बस, कई यात्री...
x
बस में आग लगते ही बैठी सवारियों में अफरा तफरी मच गई। बस से बाहर निकले मची भगदड़ में कई यात्री तो बस में ही गिरकर घायल हो गये। वही कई तो बस से

60 यात्रियों से भरी बस में लगी आग, धू-धू कर जली बस, कई यात्री…

बस में आग लगते ही बैठी सवारियों में अफरा तफरी मच गई। बस से बाहर निकले मची भगदड़ में कई यात्री तो बस में ही गिरकर घायल हो गये। वही कई तो बस से बाहर निकलने के बाद अपने अन्य परिजनों के लिए परेशान दिखे। Agra एक्सप्रेस वे पर दिल्ली से बिहार जा रही एक निजी बसे का टायर फटने की वजह से आग लग गई। जिस वक्त यह हादसा हुआ बस में करीब 60 यात्री सवार थे। आग की लटपे इतनी तेज थी कि यात्रियों के होष ही उड़ गये। पूरे बस में चीख पुकार मच गई। किसी को कुछ समझ मे नही आ रह था कि यह क्या हेा गया।

बस से बाहर निकलने के फेर में कई यात्री घायल हो गये। जिन्हे प्राथमिक इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया। लोगों का कहना था कि बस मे ंशवारी ज्यादा रहती है लेकिन आने-जाने के लिए केवल एक ही दरवाजा रहता है। जो इस तरह के हादसे में काफी घातक है।

बस में आग बुझाने का कोई इंतजाम नहीं था। इसकी सूचना फोन के माध्यम से फायर ब्रिगेड केा सूचना दी गई। लेकिन फायर ब्रिगेड को पहुंचने में आधे घंटे का वक्त लग गया। बस पूरी तरह जलकर खाक हो गई। फायर ब्रिगेड के पहुंचन के बाद आग पर काबू पाया गया

बस धू-धू कर जल रही थी और बस के सवारी इस हादसे को देखकर और अधिक भयभीत हो रहे थे। बस में सवार अंकित के मुताबिक लोगों केा एक वर्ष पूर्व 10 जनवरी 2020 की घटना याद आ गई। कान्नौज में एक स्लीपर बस में आग लगने की वजह से 20 सवारी जिंदा जल गई थी।

Ankit Neelam Dubey

Ankit Neelam Dubey

    Next Story