उत्तरप्रदेश

उत्तर प्रदेश में यहां पेड़ से टकराई बस, एक की मौत, 12 घायल

sidhi mp news
x
kaushambi bus accident: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में कौशांबी (kaushambi) में भीषण सड़क हादसा हो गया।

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में कौशांबी (kaushambi) के सैनी कोतवाली क्षेत्र में शनिवार की रात करीब 2ः30 बजे यात्रियों से भरी बस पेड़ से टकरा गई। हादसे में एक यात्री की मौत हो गई है। 12 घायल बताए जा रहे हैं। जिन्हे इलाज के लिए अस्पाताल मे भर्ती करवा दिया गया है। बस में कुल 63 यात्री सवार थे। सभी अजमेर शरीफ की दरगाह से वापस बंगाल जा रहे थे तभी रास्ते में यह हादसा हो गया।

बस में मच गई चीख पुकार

बताया जाता है कि हादसे के बाद बस में चीख-पुकार मच गई। रात का अंधेरा होने की वजह से लोगों को समझ नही आ रहा था। लेकिन लोगो की चीख-पुकार सुनकर स्थानीय लोग आ गये। लागों को बस से बाहर निकालने में लोगों की मदद की। वही हादसे की जानकारी के बाद सैनी कोतवाली क्षेत्र की पुलिस को दिया गया। मौके पर पहुंची पुलिस बचाव कार्य में जुट गए।

चालक की हुई मौत

बताया जाता है कि इस हादसे में चालक की मौत हो गई है। वही केबिन में बैठे कई यात्री गंभीर रूप से घायल हैं। जिन्हें पुलिस द्वारा इलाज के लिए आस्पताल में भर्ती करवाया गया है। मृतक के परिजनों को जानकारी भेजने का प्रयास किया जा रहा है।

चालक को आई झपकी

हादसे के समय ज्यादातर बस में सवार यात्री सो रहे थे। ऐसा माना जा रहा है की सुबह का समय होने से चालक को भी झपकी आ गई। जिससे चालक बस में नियंत्रण न कर सका और बस सड़क किनारे लगे पेड़ से जा टकराई। इस हादसे में चालाक साइड में ही पेड़ से टकराने की वजह से उसकी मौत हो गई।

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

    Next Story