उत्तरप्रदेश

महिला पार्षद की दबंगई, युवक को बांधकर पीटा, नगर निगम अधिकारी को बंधक बनाने का प्रयास

महिला पार्षद की दबंगई, युवक को बांधकर पीटा, नगर निगम अधिकारी को बंधक बनाने का प्रयास
x

महिला पार्षद की दबंगई, युवक को बांधकर पीटा,

उत्तर प्रदेश के कानपुर बिनगवां वार्ड-87 की भाजपा पार्षद के दबंगई की चर्चा पहले तो वार्ड स्तर तक थी।

कानपुर (Kanpur News) : उत्तर प्रदेश के कानपुर बिनगवां वार्ड-87 की भाजपा पार्षद के दबंगई की चर्चा पहले तो वार्ड स्तर तक थी। लेकिन जब से सोशल मीडिया का चलन बढा है तब से लोगों को ख्याति और सजा दोनो दिलवाने का माध्यम बन गया है। इस समय भाजपा पार्षद मेनका सिंह सेंगर का दो वीडियो वायरल है। जो उपकी कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान लगा रहा है। चोरी के आरोप में एक युवक को बांधा गया है तो वहीं नगर निगम के साफाई अधिकारी को कपडे से बंधक बानाने का प्रयास किये जाने का वीडियो दिख रहा है।

चोर के उतरवाए कपडे बंधवाया खंभे से

जानकारी के अनुसार नौबस्ता थाना क्षेत्र के ब्रह्मनगर इलाके में मंगलवार शाम को बिधनू उर्फ बिल्ली नाम के युवक को चोर होने के शक में पकड़ा गया। वही सूचना मिलते ही पहुंची पार्षद ने लोगो के साथ मिलकर मारपीट की। उसके कपडे दतरवा दिये। और पोल से बांधकर उससे पूछताछ की गई। इस दैरान किसी ने इस मामले का वीडिया भी बनाया। जो इस समय वायरल है।

नगर निगम अधिकारी से विवाद

वहीं जानकारी मिली है कि 25 अगस्त को पार्षद मेनका सिंह सेंगर नगर निगम के स्वच्छता अधिकारी के चेंबर में पहुंच गई। वह अधिकारी से बहस करते हुए अपने समर्थकों को बुलाया और उनसे गमछा मांगकर नगर निगम के स्वच्छता अधिकारी को बंधक बानाने का प्रयास किया।

पुलिस में मामला दर्ज

नौबस्ता एसओ सतीश सिंह ने बताया कि स्वच्छता अधिकारी ने पार्षद मेनका सिंह सेंगर के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है। जिसके बाद पार्षद पर मारपीट करने, जान से मारने की धमकी, सरकारी काम में बाधा समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। आगे पुलिस कार्रवाई कर रही है।

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

    Next Story